रोहित ने लिया कोहली का खास इंटरव्यू: विराट ने कप्तान का उड़ाया मजाक, बोले- मेरे साथ ..... कर रहा है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1344093

रोहित ने लिया कोहली का खास इंटरव्यू: विराट ने कप्तान का उड़ाया मजाक, बोले- मेरे साथ ..... कर रहा है

Rohit and Virat Kohli: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली का इंटरव्यू लिया है. इसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें दोनों कई अहम पहलुओं पर बात कर रहे हैं. 

File PHOTO

Rohit Sharma and Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को हुए अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में तूफानी पारी खेली और वो हासिल किया जो आजतक नहीं कर पाए. दरअसल विराट कोहली ने अपना टी-20 करियर का पहला शतक लगाया. साथ ही पिछले लगभग तीन वर्ष से कोहली जिस इनिंग के लिए तरस रहे थे वो भी उनको मिल गई. उन्होंने नॉट आउट रहते हुए 122 रनों की तूफानी पारी. टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेले थे. उनकी जगह पर उपकप्तान केएल राहुल ने टीम कमान संभाली थी. 

हालांकि मैच के बाद रोहित शर्मा को विराट कोहली का इंटरव्यू लेते हुए देखा गया. इसका एक वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो विराट कोहली और रोहित शर्मा की अच्छी बॉन्डिंग भी दिखाई दे रही है. 

यह भी देखिए:
विराट कोहली के शतक के बाद शादी करेंगे यह दो शख्स, वायरल हो रही है फोटो

रोहित शर्मा ने विराट कोहली से सवाल करते पूछा,"आपको बहुत-बहुत बधाई. आपकी 71वीं सेंचुरी का पूरा देश को इंतेजार था और मैं जानता हूं कि आप सबसे ज्यादा इसका इंतजार कर रहे थे. जो टाइम आपने इतने सालों में बिताया है, अपने गेम को खेलते हुए, हमें तो पता ही था कि ये माइलस्टोन होंगे, लेकिन आज की जो पारी थी, वह बिल्कुल खास है, क्योंकि हमें जीतकर खत्म करना था. आपने जो इनिंग खेली, उसमें काफी कुछ देखने को मिला, आपने गैप्स अच्छे ढूंढे, शॉट्स अच्छे लगाए, अच्छे बॉलर को टारगेट किया, तो अपनी पारी के बारे में बताइये कि कैसे शुरुआत हुई और आपने इसे आगे कैसे बढ़ाया."

रोहित शर्मा के इतने लंबे और हिंदी में पूछे गए सवाल पर विराट कोहली तंज कसते हुए कहा,"इतनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे साथ आज पहली बार." इसके बाद रोहित शर्मा कहते हैं कि मैंने सोचा था कि मैं हिंदी और अंग्रेजी मिक्स करके बोलूंगा, लेकिन हिंदी का अच्छा रिदम मिला, तो मैंने सोचा ऐसे ही चलने दूं."

यह भी देखिए:
2022 Road Safety World Series: यहां देखिए शेड्यूल, सभी टीमों के खिलाड़ी और कब-कैसे और कहां देख सकते हैं मैच

रोहित शर्मा के सवाल के जवाब में कोहली शुक्रिया बोलते हुए कहे कि हमारा गोल हम सबको मालूम है और वह है ऑस्ट्रेलिया में होने वाला ICC T20 वर्ल्ड कप और हम उसके लिए तैयारी कर रहे हैं. जो हमारे मैच ठीक नहीं हुए, उनसे हम सीखेंगे. सिर्फ आज ही नहीं. उन्होंने कहा,"मेरा बस एक ही प्लान था कि जो-जो चीजें हमें वर्ल्ड कप के प्वॉइंट ऑफ व्यू से सही करनी है, वो मैं एशिया कप में ट्राइ करूंगा."

Trending news