"आप हमेशा विराट कोहली पर भरोसा नहीं कर सकते"; पूर्व तेज गेंदबाज का बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214668

"आप हमेशा विराट कोहली पर भरोसा नहीं कर सकते"; पूर्व तेज गेंदबाज का बयान

Varun Aaron On Virat Kohli: भारत के खिलाड़ी वरुण एरोन और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि RCB को ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है, जो विराट कोहली का पूरक बन सके.

"आप हमेशा विराट कोहली पर भरोसा नहीं कर सकते"; पूर्व तेज गेंदबाज का बयान

Varun Aaron On Virat Kohli: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने रविवार को कहा कि अब वक्त आ गया है कि भारत के घरेलू खिलाड़ी इस IPL सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आगे आएं और विराट कोहली पर निर्भरता कम करें. कोहली इस IPL सीजन में RCB के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं और 7 पारियों में 361 रन के साथ मौजूदा ऑरेंज कैप धारक हैं. उनका स्ट्राइक रेट 147.34 है, जिसमें उच्चतम स्कोर नाबाद 113 रन है.

कोहली पर नहीं कर सकते भरोसा
एरोन ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "यह सिर्फ इतना है कि RCB लय हासिल नहीं कर पा रही है, घरेलू खिलाड़ी आगे नहीं बढ़ रहे हैं." 34 साल के आरोन, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, ने कहा, "अगर आपको तालिका के इस बिंदु पर तालिका के सबसे ऊपर या तालिका के बीच में कहीं भी होना है, तो आप ऐसे घरेलू खिलाड़ी होने चाहिए जो आक्रामक हों और आप हमेशा विराट कोहली पर भरोसा नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि ""अन्य लोगों को आगे आना होगा और उनका सारा पैसा भी डग-आउट में पड़ा रहेगा. आप खिलाड़ियों पर इतना पैसा खर्च करके उन्हें खेलने नहीं दे सकते." 2014 में, एरोन को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था, और 2016 की नीलामी से पहले फ्रैंचाइज़ी ने उन्हें बरकरार रखा था. 

कोहली का पूरक
सीमित ओवरों के प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच को लगता है कि RCB को एक विस्फोटक मध्यक्रम बल्लेबाज की जरूरत है जो कोहली का पूरक बन सके. उन्होंने कहा, "उन्होंने (कोहली ने) हर जगह बहुत सारे रन बनाए हैं. वह आधुनिक समय के महान खिलाड़ी हैं. और मुझे लगता है कि तथ्य यह है कि वह रन बना रहे हैं और RCB अभी भी रन नहीं बना पा रही है, यह एक हद तक सकारात्मक संकेत है. ऐसा है कि जब विराट अच्छा खेल रहा होता है, तो वह वास्तव में बाकी खिलाड़ियों को भी अपने साथ ले जाता है."

Trending news