निजामाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार ने बूढ़ी औरत को किसलिए मारा थप्पड़? देखें Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2233689

निजामाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार ने बूढ़ी औरत को किसलिए मारा थप्पड़? देखें Video

Congress Candidate Slap Old Lady: निजामाबाद लेकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी पर एक औरत को थप्पड़ मारने का इल्जाम है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें.

निजामाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार ने बूढ़ी औरत को किसलिए मारा थप्पड़? देखें Video

Congress Candidate Slap Old Lady: कांग्रेस के सीनियर नेता और निज़ामाबाद लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार टी. जीवन रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारने के बाद विवादों में आ गए हैं. चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री की तरफ से एक महिला को थप्पड़ मारने का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह मामला आर्मूर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में हुआ जब कांग्रेस उम्मीदवार कुछ अन्य नेताओं के साथ प्रचार कर रहे थे.

औरत को मारा थप्पड़
जीवन रेड्डी ने कथित तौर पर "ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना" के तहत काम करने वाली महिला को थप्पड़ मार दिया. महिला ने कहा था कि वह 13 मई के चुनाव में कमल के 'फूल' प्रतीक के लिए वोट करेगी. महिला ने दुख जताते हुए कहा कि उन्होंने हाल के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट दिया था, लेकिन उन्हें पेंशन नहीं मिल रही है. कांग्रेस उम्मीदवार के साथ पी. विनय कुमार रेड्डी भी थे, जो आर्मूर से विधानसभा चुनाव हार गए थे.

आर्मूर सीट
आर्मूर निज़ामाबाद लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले सात विधानसभा क्षेत्रों में से एक है. कांग्रेस ने बीजेपी के मौजूदा सांसद डी. अरविंद के खिलाफ जीवन रेड्डी को मैदान में उतारा है.

वायरल हो रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नवीना नाम की एक एक्स यूजर ने ये वीडियो शेयर किया. यूजर ने लिखा है कि "कांग्रेस के निजामाबाद के उम्मीदवारी जीवन रेड्डी... हाल ही में मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने ऐलान किया था कि अगर INDIA गठबंधन सत्ता में आता है तो वह केंद्रीय कृषि मंत्री होंगे." हलांकि, हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. 

यूजर ने किए कमेंट
एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "शर्म आनी चाहिए. वैसे भी यह तीसरे नंबर पर आने वाले हैं, इसलिए केंद्रीय कृषि मंत्री के बारे में भूल जाइए." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "बूढ़ी औरत के साथ इस आदमी की बेहूदा हरकत पर लोग गर्व महसूस कर रहे हैं. आप इस वीडियो की हकीकत का सच सामने लाने की हिम्मत नहीं कर सकती." 

Trending news