Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2126213
photoDetails0hindi

Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी ने शेयर कीं तस्वीरें; फैंस बोले- स्टाइलिश क्वीन

Kiara Advani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लेडी बॉस लुक फैंस को इंप्रेस कर रहा है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. देखिए, मिसेज मल्होत्रा का एक और जबरदस्त स्टाइल.

 

स्टाइलिश लुक

1/6
स्टाइलिश लुक

कियारा आडवाणी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में कियारा का सिजलिंग लुक फैंस को खासा पसंद आ रहा है. उनकी स्टाइल फिर एक बार चर्चा में है.

कमाल का स्टाइल

2/6
कमाल का स्टाइल

फोटोज में वो एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही है. तस्वीरों में उनका स्टाइल कमाल का लग रहा है. हर किसी की नजर उनकी लुक पर ठहर गई है.

सोशल मीडिया पर तहलका

3/6
सोशल मीडिया पर तहलका

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके एक्ट्रेस धमाल मचाती रहती हैं. उनकी शेयर की गई ग्लैमरस तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

खूबसूरती और स्टाइल की क्वीन

4/6
खूबसूरती और स्टाइल की क्वीन

कियारा का जबरदस्त अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. कमेंट बॉक्स में यूजर प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक्टिंग के अलावा वह खूबसूरती और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं.

'डॉन 3' को लेकर चर्चा में

5/6
 'डॉन 3' को लेकर चर्चा में

 कियारा 'डॉन 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म को लेकर फैंस काफी खुश हैं. 

 

पावर कपल

6/6
पावर कपल

कियारा आडवाणी और  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी 2023 को शादी रचाई थी. शादी के बाद से कियारा लगातार सुर्खियों में हैं. वो अक्सर पति सिद के साथ नजर आती रहती हैं. दोनों को पावर कपल के तौर पर देखा जाता है.