Raha First Photo:साल के खत्म होते रणबीर-आलिया ने क्रिसमस पर फैंस को दिया गिफ्ट, रिवील किया नन्ही परी का चेहरा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2028188

Raha First Photo:साल के खत्म होते रणबीर-आलिया ने क्रिसमस पर फैंस को दिया गिफ्ट, रिवील किया नन्ही परी का चेहरा

Raha First Photo: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्रिसमस पर फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज दिया है. कपल ने अपनी बेटी राहा का फेस आज सभी को दिखा दिया.

 

Raha First Photo:साल के खत्म होते रणबीर-आलिया ने क्रिसमस पर फैंस को दिया गिफ्ट, रिवील किया नन्ही परी का चेहरा

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट जब से माता-पिता बने हैं, उन्‍होंने पूरी कोशिश की है कि वह अपनी बेटी को मीड‍िया के कैमरों से दूर रखें. लेकिन आखिरकार बेटी का चेहरा सामने आ ही गया. आज क्र‍िसमस के मौके पर कपल्स ने अपनी नन्हीं परी राहा का चेहरा पूरी दुन‍िया को दिखा दिया है. रणबीर और आल‍िया पहली बार अपनी बेटी राहा को मीड‍िया के सामने लेकर आए हैं. राहा की क्‍यूटनेस देख आप सभी हैरान रह जाएंगे. इस नन्ही परी को देख सभी बहुत खुश हुए. लोगों का कहना है कि राहा एक दम अपने दादा जी जैसी दिखती है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्रिसमस पर फैंस को दिया गिफ्ट, राहा का फेस किया रिवील

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट जब से माता-पिता बने हैं, उन्‍होंने पूरी कोशिश की है कि वह अपनी बेटी को मीड‍िया के कैमरों से दूर रखें. लेकिन आखिरकार बेटी का चेहरा सामने आ ही गया. 41 साल के रणबीर और 30 साल की आलिया ने अपने 13 महीने के बच्चे के साथ दोपहर में पैपराजी के लिए पोज दिया जब वे कपूर परिवार के क्रिसमस ब्रंच के लिए पहुंचे. राहा, जो 6 नवंबर को एक साल की हो गई, उसने सफेद और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहनी हुई थी, और प्यारी सी रेड कलर की जूती. रणबीर ने अपनी नन्हीं परी को गोद में ले रखा था और आलिया उनके साथ थीं.

 

पिछले महीने आलिया ने राहा के चेहरे को लेकर सोशल मीडिया पर क्या कहा था?

आलिया ने राहा को लेकर कहा "मैं नहीं चाहती कि आप सबको ऐसा लगे कि मैं अपनी बेटी को छिपा रही हूं. मुझे उस पर गर्व है.अगर कैमरे अभी नहीं चल रहे होते, तो मैं स्क्रीन पर उसकी एक तस्वीर डालती. मैं उससे प्यार करता हूं. लेकिन हम नए माता-पिता बने हैं वह मुश्किल से एक साल की है.'' .

फरवरी में, आलिया ने सार्वजनिक रूप से बिना सहमति के उनके घर में उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी को बुलाया था. जहां एक तरफ शाहरुख खान और करीना कपूर खान जैसे सितारे को अपने बच्चों की सार्वजनिक रूप से तस्वीरें खींचने में कोई दिक्कत नहीं हैं, वहीं रानी मुखर्जी और अनुष्का को दिक्कत हैं, वह पैपराजी से उनके बच्चों की तस्वीरें न खींचने का आग्रह करती हैं.

रणबीर और आलिया की शादी कब हुई?

रणबीर और आलिया, जिन्होंने "ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा" के सेट पर मुलाकात के बाद डेटिंग शुरू की, उन्होंने पिछले साल 14 अप्रैल 2022 में शादी कर बंधन में बंध गए.
रणबीर ने हाल ही में अपनी हालिया रिलीज "एनिमल" के साथ बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता का स्वाद चखा और आलिया ने इस साल "गंगूबाई काठियावाड़ी" में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता.

Trending news