" दलित, पिछड़े और मुसलमान को सरकार पर भरोसा नहीं; सारी मशीनरी दबाव में कर रही काम"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2126573

" दलित, पिछड़े और मुसलमान को सरकार पर भरोसा नहीं; सारी मशीनरी दबाव में कर रही काम"

Maulana Tauqeer Raza: बरेली के इत्तेहाद-ए-मिल्‍लत काउंसिल (IMC) के सद्र मौलाना तौकीर रजा अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. उन्होंने कहा है कि,देश में ईवीएम के जरिए बेईमानी की जा रही है. आज की जितनी भी मशीनरी है, वह सरकार के दबाव में काम कर रही है. 

 

" दलित, पिछड़े और मुसलमान को सरकार पर भरोसा नहीं; सारी मशीनरी दबाव में कर रही काम"

Maulana Tauqeer Raza On Bjp: यूपी के बरेली में IMC चीफ मौलाना तौकीर रजा खान ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, हम आगे जो काम करेंगे, जिसमें दलित, मुस्लिम पिछड़ा ओबीसी सभी जमाते शामिल होंगी. उन्होंने कहा कि हमने इरादा कर लिया है कि सभी सेकुलर पार्टियों को दावत देंगे. जो दल अपने देश से प्यार करते हैं, जो वोट की राजनीति नहीं करते हैं और जो मुल्क से मोहब्बत करते हैं, वह सभी अगर सच्चे सेक्युलर हैं, तो हमारे गठबंधन के साथ हैं. मौलाना ने कहा कि हमने पिछले 10 साल मनमोहन सिंह के सेकुलरिज्म के भी देखे हैं, पीएम नरेंद्र मोदी के भी 10 साल हमने देखे हैं लेकिन किसको पकड़ा जाता है सिर्फ दलित, पिछड़े और मुसलमान को.

EVM पर सवाल उठाए
उन्होंने कहा कि, अब हमें किसी पर भरोसा नहीं है. अब हम अपने देश की बागडोर इन गैर जिम्मेदार लोगों पर नहीं छोड़ना चाहते है. इसलिए हम सभी लोगों ने फैसला किया है कि हमारा काम है, हमारा देश है, हमारे मसले हैं, हमारी परेशानियां हैं. उनके लिए हम खुद जद्दोजहद करेंगे. इसलिए जो भी हमारे साथ आना चाहे, उसका खुले दिल से स्वागत है. उन्होनें EVM पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि , देश में ईवीएम के जरिए बेईमानी की जा रही है. आज की जितनी भी मशीनरी है, वह सरकार के दबाव में काम कर रही है. 

बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं
बरेली के इत्तेहाद-ए-मिल्‍लत काउंसिल (IMC) के सद्र मौलाना तौकीर रजा अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. उन्होंने उत्तराखंड के हल्द्वानी में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई की मुखालेफत करते हुए कहा कि हम अब किसी बुलडोजर को बर्दाश्त नहीं करेंगे. सुप्रीम कोर्ट अगर कोई नोटिस नहीं ले रहा है तो हम अपनी हिफाजत खुद करेंगे. हमें कानून ने ये हक दिया है कि अगर हम पर कोई हमला करता है तो हम उसे जान से मार दें. उनके इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था. हालांकि, ये पहला मौका नहीं था कि जब उन्होंने ऐसी बात कही. इससे पहले भी वो कई मामलों में सुर्खियों में रह चुके हैं.

Trending news