मेक्सिको के उत्तरी क्षेत्र में मालवाहक ट्रक और वैन की भीषण टक्कर में 26 लोगों की मौत
Advertisement

मेक्सिको के उत्तरी क्षेत्र में मालवाहक ट्रक और वैन की भीषण टक्कर में 26 लोगों की मौत

Maxico Accident: मैक्सिको में एक ट्रक और वैन में टक्कर हो गई जिसकी वजह से यहां कतरीबन 26 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया.

मेक्सिको के उत्तरी क्षेत्र में मालवाहक ट्रक और वैन की भीषण टक्कर में 26 लोगों की मौत

Maxico Accident: उत्तरी मेक्सिको में रविवार को एक राजमार्ग पर एक वैन और एक मालवाहक ट्रक की टक्कर में 26 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उत्तरी सीमावर्ती राज्य तमौलिपास में अभियोजकों और पुलिस ने कहा कि मालवाहक ट्रक को खींचने वाला वाहन घटनास्थल पर नहीं मिला, जिससे पता चलता है कि चालक ने उसे मालवाहक ट्रेलर से अलग कर दिया होगा और वहां से भाग गया होगा.

अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना राज्य की राजधानी स्यूदाद विक्टोरिया के पास एक राजमार्ग पर हुई और कारणों की जांच की जा रही है. स्थानीय मीडिया ने बताया कि मृतकों में से कई लोग एक ही परिवार के सदस्य हो सकते हैं जो कहीं से लौट रहे थे, लेकिन अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की. सूत्रों के मुताबिक मरने वालों में सभी मेक्सिको के रहने वाले बताए जा रहे हैं. यह पता लगाया जा रहा है क्योंकि अधिकारियों को घटनास्थल पर राष्ट्रीय पहचान पत्र मिले थे. 

यह भी पढ़ें: Afghanistan: अफ़ग़ानिस्तान में बड़ा सड़क हादसा; बस पलटने से 7 की मौत, 14 ज़ख़्मी 

तकरीबन दो हफ्ते पहले पश्चिमी मैक्सिको में एक टूरिस्ट बस सड़क हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई थी और 38 लोग जख्मी हुए थे. यह दिल दहलाने वाली घटना तब हुई जब पर्यटकों को ले जा रही बस शनिवार रात खाई में गिर गई. 

मेक्सिको में पहले भी इस तरह की दुर्घटनाओं में बड़ी संख्या में लोगों की मौत होती रही हैं जिनके लिए अक्सर तस्करी से जुड़े ऐसे वाहनों को जिम्मेदार ठहराया जाता रहा है जिन पर क्षमता से अधिक लोग सवार होते हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news