दिल्ली विधानसभा में AAP विधायक ने लहराई नोटों की गड्डी, कहा- मेरी जान को खतरा है
Advertisement

दिल्ली विधानसभा में AAP विधायक ने लहराई नोटों की गड्डी, कहा- मेरी जान को खतरा है

Delhi Assembly: दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक ने एलजी और चीफ सेक्रेटरी पर बड़ा आरोप लगाया है. इस दौरान उन्होंने नोटों की गड्डी भी लहराई. 

दिल्ली विधानसभा में AAP विधायक ने लहराई नोटों की गड्डी, कहा- मेरी जान को खतरा है

AAP MLA Mohinder Singh: दिल्ली विधानसभा में उस वक्त बवाल हो गया जब रिठाला से आम आदमी पार्टी के विधायक ने नोटों की गड्डी लहर दी. विधायक मोहिंदर सिंह ने गवर्नर और मुख्य सचिव पर रिश्त के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि अस्पतालों में चल रही नर्सिंग भर्ती में भ्रष्टाचार हो रहा है. मोहिंदर ने नोटों की गड्डी लहराते हुए कहा कि ये रिश्वत के पैसे हैं. जो मुझे टोकन में दिए गए हैं. आम आदमी पार्टी के विधायक ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने भ्रष्टाचार के मामले की शिकायत की एलजी और मुख्य सचिव से की तो उन्होंने मुझसे सेटिंग करने की बात कही. 

रिठाला से आप के विधायक मोहिंदर सिंह विधानसभा में कहते हैं कि मैं अपनी जान जोखिम में डालकर यह बात कह रहा हूं. उन्होंने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती का टेंडर निकला था. जिसमें बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है. मैं यह बात जान खतरे में डालकर कह रहा हूं. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर कर्मचारी अस्पताल में धरने पर बैठे हुए हैं. मैंने जब इस मामले की शिकायत एलजी और मुख्य सचिव से की तो उन्होंने मेरे साथ सेटिंग करनी चाही. 

पर्दे से निकलकर पार्लियामेंट तक का सफर: जानिए, कौन थी संविधान सभा की इकलौती मुस्लिम महिला सदस्य बेगम ऐज़ाज़ रसूल

मोहिंदर सिंह बताते हैं कि मैंने उनके साथ सैटिंग की. इतना ही नहीं विधायक ने इस बारे में डीसीपी से भी कहा कि मुझे 15 लाख रुपये रिश्वत दी जा रही है और मैं उन्हें रंगे हाथों पकड़वाना चाहता हूं. लेकिन इस बारे में कोई कार्रवाई नहीं हुई. विधायक ने अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि वो लोग दबंग हैं मुझे मार भी सकते हैं लेकिन मैं इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहता हूं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news