बृजभूषण के खिलाफ बोले रामदेव,"मुंह उठाकर बकवास करता रहता है", पहलवानों का किया समर्थन
Advertisement

बृजभूषण के खिलाफ बोले रामदेव,"मुंह उठाकर बकवास करता रहता है", पहलवानों का किया समर्थन

Baba Ramdev: भाजपा सांसद बृजभूषण के खिलाफ अब बाबा रामदेव भी उतर आए हैं. उन्होंने पहलवानों की हिमायत करते हुए कहा कि WFI के अध्यक्ष पर इस तरह के आरोप लगाना शर्म की बात है, उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए. पढ़िए पूरी खबर

बृजभूषण के खिलाफ बोले रामदेव,"मुंह उठाकर बकवास करता रहता है", पहलवानों का किया समर्थन

Ramdev: दिल्ली के जंतर-मंतर पर भाजपा सांसद और कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों की हिमायत अब रामदेव (Ramdev) भी आ गए हैं. योग गुरू बाबा रामदेव ने बृजभूषण को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहा है. रामदेव की तरफ से पहलवानों को समर्थन मिलने के मतलब यह लगाया जा रहा है कि अब बृजभूषण को 'उनके ही घर' से चुनौतियां मिलने लगी हैं. 

बाबा रामदेव ने अपने बयान में कहा,"कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगना और देश के पहलवानों का जंतर-मंतर पर धरना देना शर्मनाक बात है." रामदेव ने आगे कहा,"इस तरह के लोगों को तुरंत को गिरफ्तार जेल के अंदर डालना चाहिए." रामदेव यहीं नहीं रुके, उन्होंने बृजभूषण के बयानों को लेकर पर भी तीखा हमला किया. उन्होंने कहा,"वह (भाजपा सांसद बृजभूषण) रोज मुंह उठाकर मां-बहन-बेटियों के लिए बकवास करता है यह बहुत ही निंदनीय हरकत और पाप है."

बता दें कि पिछले एक महीने से भी ज्यादा वक्त से दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों को प्रदर्शन चल रहा है. महिला पहलवानों ने भाजपा सांसद और कुश्ती महासंघ के पूर्व पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. हालांकि बृजभूषण ने पहलवानों के आरोपों को खारिज कर दिया और उन्हें बदनाम करने का आरोप पहलवानों पर लगा दिया. लेकिन पहलवान लगातार कोशिश कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बृजभूषण के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए और गिरफ्तार किया जाए. 

हाल में पहलवानों की तरफ से कहा गया है कि वो 28 मई को नई संसद पर महिला महापंचायत करेंगे. इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे. ऐसे में देखना होगा कि हालांकि, नए संसद भवन के उद्घाटन में कोई खलल न पड़े, इसके इंतजाम दिल्ली पुलिस ने कर लिए हैं.

इसके अलावा बृजभूषण शरण भी हिंदू नगरी अयोध्या में अपनी ताकत का प्रदर्शन करने जा रहे हैं. दरअसल यहां संत समाज की तरफ से उनकी एक बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है. लेकिन बाबा रामदेव का यह बयान उनके लिए मुसीबत बन सकता है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news