Gopalganj में विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, SHO समेत 2 एसआई हुए घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2040931

Gopalganj में विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, SHO समेत 2 एसआई हुए घायल

Bihar News: अचानक ईंट पत्थर से हुए हमले में SHO आशीष कुमार और SI सुरेश कुमार जख्मी हो गए. वहीं, जिले के एसपी स्वर्ण प्रभात ( Swarn Prabhat IPS ) ने कहा कि इस मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

Gopalganj में विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, SHO समेत 2 एसआई हुए घायल

Gopalganj News: बिहार में पुलिस के साथ मारपीट की घटना लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब ऐसी ही एक घटना गोपालगंज जिले से आई है, जहां पुलिस के उपर मंगलवार के दिन भीड़ ने ईंट और पत्थर से हमला कर दिया. इस हमले में दो एसएचओ समेत दो सब इंस्पेक्टर रैंक के अफसर जख्मी हो गए. 

वहीं,  इस घटना के बाद पुलिस पर हमला करने वाले सबैया गांव के 4 महिला समेत 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

जमीन विवाद सुलाझाने गई थी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, सबैया दलित बस्ती निवासी के रहने वाले आमिर और रामू के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद पुलिस को गांव में तनाव होने की खबर मिली, इसके बाद मीरगंज थाना के सीनियर एसएचओ आशीष कुमार अपने दल बल के साथ दलित बस्ती पहुंचे.  इसी दौरान गांव वालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.

एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा 

अचानक ईंट पत्थर से हुए हमले में SHO आशीष कुमार और SI सुरेश कुमार जख्मी हो गए. वहीं, जिले के एसपी स्वर्ण प्रभात ( Swarn Prabhat IPS ) ने कहा कि इस मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए हुए तीन महिलाओं समेत 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जबकि दूसरे मुल्जिमों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं, जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि बिहार में पुलिस पर विवादों को सुलाझाने के समय कई बार हमले हुए हैं.  जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई भी की है.  

Trending news