"BJP MLA ने 8 साल पहले किया था नाबालिग लड़की का रेप", कोर्ट बोला-गिरफ्तार करो
Advertisement

"BJP MLA ने 8 साल पहले किया था नाबालिग लड़की का रेप", कोर्ट बोला-गिरफ्तार करो

Sonbhadra: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से खबर आई है कि भाजपा विधायक पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है. शिकायतकर्ता ने बताया है कि जब वो 2014 में ग्राम प्रधान थे तब उन्होंने उनके बहन के साथ रेप किया था. 

File PHOTO

BJP MLA: पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के हरदोई से खबर आई थी कि 47 वर्षीय भाजपा ने एक सपा नेता की बेटी को भगाकर ले गया है. यह सपा नेता ने पुलिस को शिकायत देते हुए लगाए. मामला तूल पकड़ा तो भाजपा अध्यक्ष ने आरोपी नेता आशीष शुक्ला को पार्टी से बाहर कर दिया है. अभी यह मामला खत्म ही नहीं हुआ था कि एक और भाजपा नेता पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है. यह मामला है सोनभद्र जिले का. 

दरअसल योगी सरकार में विधायक रामदुलार गौड़ पर आरोप लगा है उन्होंने नाबालिग लड़की का रेप किया है. इस सिलसिले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो चुका है. सोनभद्र एसपी को अदालत ने विधायक की गिरफ्तारी का हुक्म दिया है. अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) राहुल मिश्रा की अदालत ने उन्हें कई बार पेश होने के लिए कहा लेकिन विधायक कोर्ट में हाजिर नहीं हुए. जिसके बाद अदालत ने सख्त रुख अपनाया और 23 जनवरी को अदालत में पेश करने का हुक्म दिया. 

VIDEO: महिला के पीछे से शख्स कर रहा था अजीब हरकत, फिर कुछ इस तरह सिखाया सबक

क्या है पूरा मामला:
दरअसल एक व्यक्ति ने विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी कि 4 नवंबर 2014 को उस वक्त के ग्राम प्रधान और मौजूदा भाजपा विधायक उसकी नाबालिग बहन के साथ रेप किया था. मामले को लेकर असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट गवर्नमेंट एडवोकेट सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि शिकयत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और जैसे सबूत मिले तो चार्जशीट दाखिल कर दी. 

BBC LIVE के दौरान चलने लगी पॉर्न! परेशान हो गए एंकर और पूरी टीम, वीडियो हुआ वायरल

इस मामले में अदालत ने आरोपी विधायक रामदुलार गौड़ को कई बार कोर्ट में पेश होने के लिए कहा लेकिन वो एक बार भी हाजिर नहीं हुए. उन्होंने कहा कि वो बार-बार अपनी बीमारी का हवाला देकर अदालत में पेश नहीं हो रहे हैं. ऐसे में अदालत ने सख्त कदम उठाया और सोनभद्र एसपी को आदेश दिया है कि वो 23 जनवरी को आरोपी विधायक को अदालत में पेश करे. 

यह भी देखिए:
सपा नेता की बेटी को भगाकर ले गया 47 वर्षीय BJP नेता, भाजपा ने किया पार्टी से बाहर

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news