Liquor Policy Scam: केजरीवाल ने ED-CBI की कार्रवाई पर उठाए सवाल; कहा- AAP को कुचलने का प्रयास
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1653654

Liquor Policy Scam: केजरीवाल ने ED-CBI की कार्रवाई पर उठाए सवाल; कहा- AAP को कुचलने का प्रयास

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई द्वारा तलब किए जाने के एक दिन बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी और सीबीआई पर झूठे हलफनामे दायर करने का इल्जाम लगाया. केजरीवाल ने कहा कि हमारे नेताओं को जांच एजेंसी द्वारा फंसाया जा रहा है.

Liquor Policy Scam: केजरीवाल ने ED-CBI की कार्रवाई पर उठाए सवाल; कहा- AAP को कुचलने का प्रयास

Arvind Kejriwal On CBI Summons: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ईडी और सीबीआई की कार्रवाही पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी  देश की जनता के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर उभरी है और यही वजह है कि अपोजिशन उसे कुचलने की भरपूर कोशिस कर रही हैं. सीएम का ये बयान ऐसे समय में आया है, जब बीते रोज ही दिल्ली शराब मामले में केजरीवाल को सीबीआई ने समन जारी किया है. आबकारी नीति मामले में सीएम को पूछताछ के लिए तलब किया गया है.

सीबीआई के समन पर अपना पहला रिएक्शन देते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि वह 16 अप्रैल को एजेंसी के सामने पेश होंगे. दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि पिछले 75 साल में  आम आदमी पार्टी की तरह किसी भी पार्टी को निशाना नहीं बनाया गया. उन्होंने कहा , ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि हमारी पार्टी ने लोगों में उम्मीद जगाई है कि वह गरीबी खत्म कर देगी और उन्हें शिक्षित बनाएगी. वे हमें निशाना बनाकर इस उम्मीद को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

दिल्ली के सीएम जांच एजेंसियों पर भी जमकर बरसे. उन्होंने सीबीआई और  ईडी पर झूठे हलफनामे दायर करने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि वे कह रहे हैं कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया ने 14 फोन नष्ट किए, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. केजरीवाल ने इल्जाम लगाया कि, इनमें से चार फोन ईडी और एक फोन सीबीआई के पास हैं,और ज्यादातर फोन एक्टिव हैं और लोग इस्तेमाल कर रहे हैं. सीएम ने कहा, सीबीआई और ईडी यह जानती है वे अदालत में झूठे हलफनामे दायर कर रही है. बाद में एक ट्वीट करते हुए सीएम ने कहा, हम अदालतों में झूठी गवाही देने और झूठे सबूत पेश करने के लिए सीबीआई और ईडी अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे.

Watch Live TV

Trending news