Delhi Gangrape: दिल्ली में फिर इंसानियत हुई शर्मसार; चलती कार में लड़की से गैंगरेप, Video वायरल करने की धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1651449

Delhi Gangrape: दिल्ली में फिर इंसानियत हुई शर्मसार; चलती कार में लड़की से गैंगरेप, Video वायरल करने की धमकी

Delhi Gang Rape: देश की राजधानी एक बार फिर सवालों के घेरे में है. दिल्ली के मालवीय नगर में चलती कार में लड़की से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

 

Delhi Gangrape: दिल्ली में फिर इंसानियत हुई शर्मसार; चलती कार में लड़की से गैंगरेप, Video वायरल करने की धमकी

Malviya Nagar Gang Rape: दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध में लगातार इजाफा हो रहा है, जिसे देखते हुए महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लाजमी हैं. ताजा मामला राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर से सामने आया, जहां 19 साल की एक लड़की के साथ कार में सामूहिक बलात्कार किया गया. पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज करके मुल्जिम की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले की तस्दीक करते हुए डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने प्रेस रिलीज जारी करके बताया कि पीड़िता ने 12 अप्रैल को मालवीय नगर थाने में एक तहरीरी शिकायत दी थी.

चलती कार में गैंगरेप की वारदात 
पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि तकरीबन ढाई साल पहले उसका राब्ता अनुभव नाम के एक नौजवान से हुआ था. वो सोशल मीडिया के जरिए नौकरी की तलाश कर रही थी. बाद में इसी दौरान अनुभव ने उसे मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन के पास मुलाकात के लिए बुलाया. युवक की गाड़ी में दो और दोस्त पहले से सवार थे. पीड़िता का इल्ज़ाम है कि कार में बैठने के बाद नौजवान उसे सड़क पर घूमाता रहा और बेगमपुर एरिया में दो नौजवानों ने उसके साथ कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जुर्म की इस वारदात ने एक बार फिर देश की राजधानी के लोगों को दहशत में डाल दिया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी 
युवक जुर्म करके यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने चलती कार में पीड़िता की इज्जत को तार-तार करने के साथ ही उन्होंने उसका वीडियो क्लिप भी बना लिया और किसी से कुछ कहने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. अनुभव ने लड़की को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर देगा. वहीं दूसरी ओर इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

Watch Live TV

Trending news