Suresh Raina: सुरेश रैना के घर में छाया मातम, सड़क हादसे में ममेरे भाई समेत 2 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2232030

Suresh Raina: सुरेश रैना के घर में छाया मातम, सड़क हादसे में ममेरे भाई समेत 2 की मौत

Suresh Raina Cousin Brother Death: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना के घर में दुखों का पहाड़ टूट गया. कांगड़ा में एक सड़क दु्र्घटना में रैना के ममेरे भाई समेत दो लोगों की मौत हो गई.

Suresh Raina: सुरेश रैना के घर में छाया मातम, सड़क हादसे में ममेरे भाई समेत 2 की मौत

Suresh Raina Cousin Brother Death: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना के घर में दुखों का पहाड़ टूट गया. दरअसल, एक सड़क दु्र्घटना में रैना के ममेरे भाई समेत दो लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना हिमाचल के कांगड़ा जिले में हुई है. जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात में हुए इस हादसे के बाद आरोपी टैक्सी चालक मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उनका पीछा कर उन्हें मंडी से पकड़ लिया. 

पुलिस ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर रैना के ममेरे भाई सौरभ कुमार उनके दोस्त शुभम जो कि कुथमान के रहने वाले थे, उनकी मौत  बुधवार को गग्गली हवाई अड्डे के पास एक कार से हुई टक्कर में हो गई. वहीं, कांगड़ा की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा, "घटना बुधवार रात करीब 11:30 बजे गग्गल में हिमाचल टिंबर के पास हुई."  पुलिस के मुताबिक टक्कर मारने के बाद कार ड्राइवर शेर सिंह  घटनास्थल से फरार हो गया था, लेकिन सीसीटीवी फुटेज की मदद से ड्राइवर सिंह को बाद में मंडी में गिरफ्तार कर लिया गया."

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ तेज ड्राइविंग समेत दूसरी धाराओं में मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि रैना का ननिहाल हिमाचल के गग्गल के पास है. यह खबर रैना और उसके परिवार वालों के लिए काफी दुख भरी है. गौरतलब है कि रैना इन दिनों आईपीएल 2024 में कॉमेंट्री कर रहे हैं.

सुरेश रैना ने क्रिकेट के तीनों प्रारूप में देश का प्रतिनिधितव किया है. उन्होंने 226 एकदिवसीय मैचों में 5615 रन बनाए हैं, जिसमे उनका उच्चतम स्कोर 116 रन नाबाद है. इसके अलावा इस फॉर्मेट रैना ने 36 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा है. जबकि 76 इंटरनेशनल टी20 मैच में रैना ने 1605 रन बनाए हैं, जिसमें 101 रन उनका सार्वधिक है. रैना ने टी20 में 13 विकेट चटकाए हैं. वहीं, उन्होंने सबसे लंबा प्रारूप टेस्ट में 18 मैच खेलकर  768 रन बनाए हैं.    

 

Trending news