सावधान! रेलवे ट्रैक पर REEL बनाते वक्त जरा सी हुई चूक... और घर में मच गया कोहराम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2232093

सावधान! रेलवे ट्रैक पर REEL बनाते वक्त जरा सी हुई चूक... और घर में मच गया कोहराम

Uttarakhand News: उत्तराखंड के हरिद्वार में एक लड़की को सोशल मीडिया के लिए रील बनाना भारी पड़ गया.  उन्होंने रेलवे ट्रैक पर रील बनाते वक्त अपनी जान गंवा दी. जबकि उसकी सहेली बाल-बाल बच गई.

 

सावधान! रेलवे ट्रैक पर REEL बनाते वक्त जरा सी हुई चूक... और घर में मच गया कोहराम

Uttarakhand News: उत्तराखंड के हरिद्वार से हैरान करने वाली खबर आई है. सहेली के साथ रील बना रही एक लड़की ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की सहेली ने उनके घर वालों को इस हादसे की जानकारी  दी.

वहीं, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दिया.

बता दें कि हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला की रहने वाली बीस साल की लड़की रुड़की के शिवपुरम में अपने मामा के घर पर रहती थी. बताया गया है कि बुधवार की शाम करीब छह बजे अपनी सहेली के साथ शिवपुरम कॉलोनी के पास रहीमपुर रेलवे फाटक के पास घूमने गई. इस दौरान दोनों सहेलियां मोबाइल से रेलवे पटरी किनारे खड़े होकर रील बनाने लगी, तभी हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ जा रही ट्रेन की चपेट में आने से वैशाली मौके पर ही मौत हो गई.

घटना होता देख मृतका की सहेली ने आनन-फानन में मामा के घर पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिवार के लोगों ने स्थानीय पुलिस को इस घटना की खबर दी. वहीं  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए हॉस्पिटल भेज दिया.  

पुलिस ने दी ये जानकारी
इस घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली इंचार्ज गोविंद कुमार ने कहा, "जानकारी मिली है कि घटना मोबाइल पर रील बनाते वक्त हुई है. मृतका अपने मामा के घर पर रह रही थी. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है."

बता दें कि रील बनाने के लिए अलग-अलग जोखिम भरे स्टंट में जान गंवाने की लगातार खबरें आ रही हैं. इसमें ज्यादातर नौजवान बच्चे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपनी जान को खतरे में डालकर कभी चलती ट्रेन तो कभी चलती गाड़ी के पास रील बनाने की कोशिश करते हैं. इसी दौरान हल्की सी चूक उसकी जान ले लेती है.   

 

 

 

 

 

 

Trending news