Hania Amir: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने फिल्मों में काम करने के लिए तोड़ लिया रिश्तेदारों से रिश्ता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1306430

Hania Amir: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने फिल्मों में काम करने के लिए तोड़ लिया रिश्तेदारों से रिश्ता

Hania Amir Pakistani Actress: बॉलीवुड की कई अदाकाराओं की कहानियां सुनी होंगी. कुछ ऐसी कहानियां पाकिस्तानी अदाकाराओं की भी है. आज हम आपको हानिया आमिर के बारे में बताने जा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ी बात कही है. 

File PHOTO

Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्म 'जानां' से डेब्यु करने वाली हानिया आमिर ने सेक्सुअल हैरासमेंट को लेकर भी बड़ा बयान दिया था. फिलहाल उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने के लिए अपने परिवार की नाराज़गी तक का सामना करना पड़ा. यहां तक कि उन्हें अपने खानदान से रिश्ता तक तोड़ लिया था. 

मां ने फौरन कर दिया था इनकार

जियो न्यूज के मुताबिक हानिया आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान करियर समेत जिंदगी में पेश आने वाले अलग-अलग हालात और घटनाओं पर बातचीत की. उन्होंने बताया कि फिल्म 'जानां'  के लिए ऑडीशन दिया तो मेरी सलेक्शन मेरी हाथों हाथ हो गई थी और मुझे कॉन्ट्रैक्ट भी थमा दिया गया था. जिस पर मैंने बगैर पढ़े ही दस्तखत कर दिए थे और जब मां को घर आकर बताया कि फिल्म साइन कर दी है तो वो हैरान हो गई और उन्होंने फौरन इनकार कर दिया.

यह भी देखिए:
आ रही है PAK फिल्म इंडस्ट्री की सबसे धांसू फिल्म, इस्लाम को लेकर विवादों में रहे विलेन हमजा अब्बासी

खानदान में फैल गई दुश्मनी

हानिया आगे बताती हैं कि उसके बाद मैंने मां को मनाया कि फिल्म अब साइन की जा चुकी है इसके बाद कोई फिल्म नहीं करूंगी लेकिन यह फिल्म करने दें. मेरी इस बात पर मां राज़ी हो गईं और कहा कि किसी को पता ना चले. इसके बाद मैंने मां के इनकार करने के बावजूद तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करनी शुरू कर दीं. मेरी तस्वीरें देखकर मेरे रिश्तेदार वहां आ गए. थोड़ी बहस हुई, इज्ज़त पर बात आई और लड़ाई भी हुई. जिसके बाद अब खानदान में दुश्मनी फैल गई. 

यह भी देखिए:
इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा 'मुझे मर्द की ज़रूरत नहीं...'

अब भी रिश्तेदारों से दूरियां:

हनिया आमिर ने कहा कि इस घटना के बाद मैंने अपने परिवार की जिम्मेदारियां खुद उठाने का फैसला किया और अब से मैं अपना घर चला रही हूं, यही वजह है कि मैं छोटी उम्र से ही दोनों की जिम्मेदारियां उठा रही हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि हालांकि अब रिश्तेदार मिलते हैं लेकिन दूरियां हैं, आज भी मैं बड़ी स्टार हूं लेकिन मेरा परिवार मुझे बड़ा स्टार नहीं मानता.

 

Trending news