इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा 'मुझे मर्द की ज़रूरत नहीं...'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1306283

इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा 'मुझे मर्द की ज़रूरत नहीं...'

'दीया और बाती हम' की फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से ही शादी कर ली है. ये जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. कनिष्का ने मांग में सिंदूर भर कर और गले में मंगलसूत्र पहनकर फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा कि मुझे किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है. मैं सबसे ज़्यादा प्यार खुद से ही करती हूं. 

इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा 'मुझे मर्द की ज़रूरत नहीं...'

Kanishka Soni Marries Herself: बदलते ज़माने के साथ-साथ लोग अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर भी सोच बदल रहे हैं. जहां कुछ लड़कियां ज्वाइंट फैमिली से हटकर सिर्फ पति के साथ रहना पसंद करती हैं तो वहीं कुछ लड़कियां बिना पति के रहने की भी सोच रखती हैं. यानी की माडर्न लड़कियां अकेले ही ज़िंदगी गुज़ारना प्रेफर कर रही हैं. ऐसी ही सोच रखने वाली एक टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी भी हैं. इन्होंने खुद से ही शादी रचा ली है और अकेले ही ज़िंदगी गुज़ारने का फैसला किया है.

खुद से रचाई शादी
'दीया और बाती हम' की फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर खुद को तोहफे के तौर पर शादी का बंधन दिया. लेकिन ये शादी कुछ अलग है. दरअसल कनिष्का सोनी ने खुद से ही शादी कर ली है. ये जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. कनिष्का ने मांग में सिंदूर भर कर और गले में मंगलसूत्र पहनकर फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा कि मुझे किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है. मैं सबसे ज़्यादा प्यार खुद से ही करती हूं. 

यह भी पढ़ें: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? आ गई बड़ी ख़बर

इंस्टाग्राम पर बिना दूल्हे के नई नवेली दुल्हन कनिष्का सोनी लिखती हैं कि, 'मैंने खुद से ही शादी कर ली है. मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं. मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है. मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं. मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं. शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं. थैंक्यू'.

fallback

फैंस रह गए शॉक्ड
कनिष्का सोनी  की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लोग उनकी शादी की चर्चा कर रहे हैं. कुछ फैंस अभी भी शॉक्ड है तो कुछ लोग इनके इस फैसले की तारीफ करते हुए उन्हें ब्रेवो बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आज़ादी के जश्न में मर्यादा भूला पाकिस्तान, मां-बेटी से की बदसलूकी

 

क्षमा बिंदु भी कर चुकी हैं खुद से शादी
गुजरात के बड़ोदरा शहर की रहने वाली क्षमा बिंदु (Kshama Bindu) भी खुद से शादी रचाकर मीडिया की सुर्खियां में छाई हुई थी. क्षमा बिंदु सोलोगमी मैरिज (sologamy marriage) यानी एकल विवाह करने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news