हैदराबाद मर्सिडीज गैंगरेप: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक नाबालिग शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1207493

हैदराबाद मर्सिडीज गैंगरेप: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक नाबालिग शामिल

Hyderabad Gangrape Case: राजधानी हैदराबाद में हुए पिछले दिनों एक नाबालिग बच्ची से हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है और अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी नाबालिग भी शामिल है.

File PHOTO

Hyderaba Gangrape: पिछले दिनों तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक नाबालिग लड़की से मर्सिडीज़ गाड़ी में हुए गैंग रेप मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हा. गिरफ्तार होने वालों में एक किशोर और दूसरा मुख्य आरोपी है. 

हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में 28 मई को एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया था. जिसके बाद नाबालिग लड़की के पिता ने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लड़की के पिता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. 

जानकारी मुताबिक,"मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 323 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 9 के तहत 10 के तहत दर्ज किया गया है."

यह भी देखिए:
कौन हैं वो एक्ट्रेस जो 8 साल सांसद पति को नहीं बनाने दे रही शारीरिक संबंध, कैसी है उनकी जिंदगी

पुलिस कमिश्नर (पश्चिम क्षेत्र) जोएल डेविस ने मीडिया  को बताया, "पुलिस ने संदिग्ध सादुद्दीन मलिक को गिरफ्तार कर लिया. पहचाने गए पांच लोगों में से तीन नाबालिग हैं." डीसीपी ने कहा,"पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान की बुनियाद पर पांच अपराधियों की पहचान की है."

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर लड़की को संदिग्ध हमलावरों के साथ पब के बाहर खड़ा देखा गया है, जहां वह उनसे मिली थी. लड़कों ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की थी. इसके बजाय, शहर में एक खड़ी कार के अंदर उसके साथ मारपीट की गई. उसके हमलावरों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया, जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे.

यह भी देखिए:
कहानी उन महिलाओं की जिन्होंने पर्यावरण को बचाने के लिए कुर्बान कर दी अपनी जान

सत्तारूढ़ टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और तेलंगाना के मंत्री के टी रामाराव ने शुक्रवार को राज्य के गृह मंत्री, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और हैदराबाद शहर के पुलिस आयुक्त से किशोरी के सामूहिक बलात्कार में "तत्काल और कड़ी कार्रवाई" करने की गुज़ारिश की. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news