गूगल में सबसे ज्यादा ये सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं? पतियों के लिए जरूरी खबर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1248387

गूगल में सबसे ज्यादा ये सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं? पतियों के लिए जरूरी खबर

Women's Google Search History: आज का दौर गूगल का है, किसी भी चीज का तलाश करो उसके हजारों तरीके आपको इंटनेट पर मिल जाएंगे. हाल ही में गूगल की तरफ से एक डाटा में कहा बताया कि शादीशुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं. तो जानिए फिर.

File PHOTO

Married Women Google Search History: जिंदगी में शादी एक बहुत बड़ा बदलाव लेकर आती है, खास तौर पर महिलाओं के लिए, क्योंकि उनका लगभग सबकुछ बदल जाता है. उन्हें अपनी मां का घर छोड़कर अपने नए घर में जाना होता है. जहां पर उसके साथ रहने वाले सभी लोग नए होते हैं. उनको उन्हीं के साथ जिंदगी गुजारनी होती है. इसके लिए महिलाएं कोशिश करती हैं कि वो किस तरह से उस परिवार को हिस्सा बनें. हालांकि वो हिस्सा होती हैं लेकिन उस परिवार में खुद को घोलना बहुत मुश्किल होता है. 

परिवार में अपने आपको ठीक से शामिल करने के लिए महिलाएं हर चीज की तरह गूगल की मदद लेती हैं. महिलाएं गूगल से कुछ इस तरह के सवाल पूछती हैं जिनसे वो अपने पति की फेमिली में घुल मिल जाएं. हाल ही में गूगल ने भी इससे संबंधित कुछ रिपोर्ट जारी की है. जिसमें गूगल ने बताया है कि शादीशुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करती हैं. इसी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि ज्यादातर पत्नियां अपने पति और पूरे परिवार को खुश रखने के टिप्स ढूंढती हैं. 

यह भी देखिए:
सिर्फ फायदा ही नहीं नुकसान भी करती है जामुन, खाने से पहले पढ़ें जरूरी बातें

रिपोर्ट के मुताबिक महिलाएं अपने पति की पसंद का कैसे पता चले, यह सब तलाश करती हैं. क्योंकि लगभग हर महिला के मन में यही सवाल होता है कि आखिर वो किस तरह से अपने पति को खुश रखें. इसके लिए वो उनकी पसंद और नापसंद जानना चाहती हैं. वो गूगल पर तलाश करती हैं कि उनके परिवार का दिल किस तरह जीता जाए. 

यह भी देखिए:
Malaika Arora ने ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में ढहाया कहर; वायरल हो रही हैं फोटोज़

इसके अलावा यह भी है कि पत्नियां गूगल पर अपने पति को अपने वश में करने के तरीके भी तलाश करती हैं. जिसे आम तौर पर जोरू का गुलाम भी कहते हैं. एक खबर के मुताबिक डाटा से पता चला है कि अच्छी खासी तादाद में महिलाएं गूगल पर यह भी तलाश करती हैं कि पति को अपने वश में कैसे करें, किस तरह से उससे अपनी बातें मनवाएं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news