Meen Rashifal 3 November 2023: इस राशि के लोगों के कार्यस्थल पर कुछ ऐसी घटना घटित होगी, जिसके कारण आप कुछ डरे हुए नजर आ सकते हैं. युवाओं के जटिल कार्यों में उन्हें अपने मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा, सहयोग मिलने से आपके काम सरलतापूर्वक हो जाएंगे. अपनों के साथ प्यार की भाषा से बात करनी चाहिए, न कि क्रोध से. उन पर अनावश्यक क्रोध रिश्तो में दूरियां बढ़ा सकता है. स्किन से संबंधित बीमारियों को लेकर परेशान चल रहे हैं तो सजग हो जाएं, डॉक्टर की सलाह से जांच करा लेनी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्थिक राशिफल - व्यापारियों को आर्थिक लाभ होने की संभावना बन रही है, वहीं दूसरी ओर नए लोगों पर अति विश्वास करने से बचें.


करियर राशिफल - कार्यस्थल पर निर्भीक किंतु समझदारी के साथ कार्य करना चाहिए, ऐसा कोई  कार्य ही न करें जो आपके भीतर उच्चाधिकारियों को लेकर भय पैदा करे. 


सेहत राशिफल - सर्दी के मौसम में स्किन की समस्या आम है जिसमें सबसे प्रमुख है खुश्की, इसके लिए कोई बॉडी लोशन या देसी नुस्खों का इस्तेमाल करना अच्छा रहता है. 


रिलेशनशिप राशिफल - घर परिवार में भला कोई गुस्सा करता है, सबके साथ प्रेम और सौहार्द्र से रहें ताकि घर का वातावरण खुशियों से भरा रहे.