mesh rashifal 1 November 2023: इस राशि वाले लोग वर्कप्लेस पर काम छोटा हो या बड़ा उसकी इंपॉर्टेंस को कम न करें, हो सकता है यही छोटा काम आपके लिए भविष्य में महत्वपूर्ण हो. जिन युवाओं की कलात्मक कार्यों में रुचि है वो बेहतर प्रदर्शन करते हुए करियर में सफलता हासिल करेंगे. पिता के साथ हुई नोंकझोक से घर का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है, इसलिए रिश्ते की मर्यादा का ध्यान रखें. सेहत में जुबान से ज्यादा डॉक्टर की सलाह को सुनना होगा, तभी आप स्वस्थ रह सकेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्थिक राशिफल -  इस राशि के लोग जो बिजनेस से जुड़े हैं उन्हें अन्य दिनों की तुलना आज कठोर मेहनत करनी पड़ेगी क्योंकि ऐसा करने से ही आप मनचाहा मुनाफा कमा सकेंगे.


करियर राशिफल - अगर आपको वर्कप्लेस पर बॉस बन कर बैठने की तमन्ना है तो सभी कामों को रोटेशन में करते हुए सीखने की जरूरत है क्योंकि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता.


सेहत राशिफल - स्वाद-स्वाद में आप किसी भी ऐसी चीज को खाने की भूल न करें जिसको डॉक्टर ने खाने से मना किया हुआ है. अगर आप ऐसा करेंगे तो आपकी सेहत से खिलवाड़ होगा.


रिलेशनशिप राशिफल - अगर आपकी अपने पिता से बहस हो गई है और आपको उनकी कोई बात बुरी लग गई है तो थोड़ा बर्दाश्त करें. वो आपसे बड़े हैं उनका सम्मान करें.