Shani Surya Budh Yuti in Kumbh Trigrahi Yog 2023: ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार ग्रह जब राशि परिवर्तन करते हैं तो वे अन्‍य ग्रहों के युति भी करते हैं और योग भी बनाते हैं. इस समय शनि की राशि कुंभ में त्रिग्रही योग बन रहा है. कमाल की बात है कि 30 साल बाद कुंभ राशि में शनि सूर्य बुध की युति से त्रिग्रही योग बन रहा है. शनि ने 30 साल कुंभ राशि में प्रवेश किया है और इस समय बुध और सूर्य ग्रह भी कुंभ राशि में हैं. इस तरह कुंभ राशि में शनि सूर्य और बुध की युति से त्रिग्रही योग बन रहा है. साथ बुध और सूर्य मिलकर बुधादित्‍य योग भी बना रहे हैं. ये योग 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ हैं. इन जातकों को यह समय अपार धन और मान- सम्मान दिलाएगा. आइए जानते हैं कि त्रिग्रही योग किन भाग्यशाली राशियों को लाभ देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


त्रिग्रही योग कराएगा इन राशि वालों को तगड़ा लाभ


 


वृष राशि : शनि, सूर्य और बुध की युति से बन रहा त्रिग्रही योग वृष राशि के जातकों को तगड़ा आर्थिक लाभ कराएगा. इन जातकों की आय में बढ़ोतरी होगी. नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. कारोबारियों को लाभ होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी.


 


मिथुन राशि : त्रिग्रही योग मिथुन राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. इससे बिगड़े हुए काम भी बनने लगेंगे. हर काम में सफलता मिलेगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को शुभ सूचना मिल सकती है. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. धन लाभ होगा.


 


कुंभ राशि: त्रिग्रही योग कुंभ राशि में बन रहा है और इस राशि के जातकों को सबसे ज्‍यादा लाभ देगा. इन जातकों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. धन लाभ होगा. नए स्‍त्रोतों से धन मिलेगा. रिश्‍ते भी बेहतर होंगे. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है. बिजनेस के लिए समय अच्‍छा है.


 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें