Powerful Totke for Money: आज के समय में धन के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती. धन कमाने के लिए लोग रात-दिन मेहनत करते हैं. कई बार अच्छी कमाई होने के बावजूद भी व्यक्ति को पैसों की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में आए दिन पैसों की किल्लत बनी रहती है. आर्थिक तंगी से परेशानी किसे नहीं होती है. हर कोई चाहता है कि उसके पास कम से कम इतना पैसा तो हो कि वह अपना जीवन यापन आसानी से कर सकें. इन उपायों को करने से व्यक्ति को लाभ होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यदि आप आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं तो किसी मंदिर में जाकर केले का पौधे लगा दें, यदि ऐसा संभव न हो तो किसी पार्क में भी लगवा सकते हैं. ऐसा करने से श्रीहरि की कृपा आप पर बनी रहेगी और निश्चित रूप से  आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. भगवान गणपति को बेसन के लड्डू का भोग लगाकर व्यापारिक कार्य के लिए घर से बाहर जाएं, आपका कार्य हर हाल में बन जाएगा.


किसी महत्वपूर्ण कार्य की कामना को लेकर किसी से मिलने जाना है तो घर से निकलने के बाद पहले मंदिर में जाएं और कोई मीठा फल भगवान को अर्पित करने के बाद ही उस व्यक्ति से मिले, आपका काम हो जाएगा और सफलता अवश्य मिलेगी. प्रतिदिन एक लोटा जल में गुड़हल का फूल डालकर सूर्य देव को जल अर्पित करें, फंसा हुआ धन और खोया हुआ पैसा मिलने की संभावना बढ़ जाती है. 


कमाई तो आपकी अच्छी हो रही है, लेकिन पैसा जुड़ नहीं पाता है. कोई न कोई खर्च आ ही जाता है तो फिर नियमित तौर पर घर की पहली रोटी गाय और आखिरी रोटी कुत्ते को खिलानी चाहिए. आप देखेंगे कि कमाई में बरक्कत होने लगेगी.


यदि धन लाभ की स्थितियां बन रही हों फिर भी आपको लाभ नहीं हो पा रहा है तो केले के वृक्ष पर पीले रंग का धागा बांध दें और गुरु व गुरु तुल्य लोगों के मान-सम्मान में कमी न रखें उनके आशीर्वाद से देखते ही देखते आपको आर्थिक लाभ होने लगेगा. 


शनिवार के दिन पीपल के पेड़ की जड़ पर पानी में गंगाजल मिलाकर उन्हें अर्पित करें. धूप दीप जलाएं और उनसे आर्थिक तंगी को कम करने की प्रार्थना करें. अगले शनिवार के दिन फिर यही प्रक्रिया दोहराएं. घर में यदि तुलसी है तो उसकी नित्य पूजा करनी चाहिए, उनको जल देना चाहिए. आंगन में तुलसी का पौधा होने से घर में आर्थिक तंगी नहीं होती है. 


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें