Shani Margi 2022 Positive Effect on Zodiacs: दिवाली महापर्व से 2 दिन पहले मनाई जाने वाली धनतेरस के दिन से 3 राशि वालों के सुनहरे दिन हो रहे हैं. 23 अक्‍टूबर 2022 को धनतेरस के दिन शनि मार्गी हो रहे हैं, जो कि 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देंगे. कह सकते हैं कि इस साल इन 3 राशि के जातकों पर धनतेरस से धन कुबेर की कृपा बरसेगी. इन जातकों को शनि देव खूब धन-दौलत और तरक्‍की देंगे. साथ ही इनके जीवन में अब तक जो परेशानियां थीं उनसे निजात मिलेगी. अब वे खुशी और सुकून से जिंदगी जिएंगे. आइए जानते हैं इस साल की धनतेरस और दिवाली किन लोगों के लिए बेहद शुभ है और शनि देव किन राशि वालों पर मेहरबान होने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मार्गी शनि और धन कुबेर करेंगे मालामाल 


मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए इस साल की धनतेरस और दिवाली बहुत शुभ रहेंगी. मार्गी शनि की कृपा से उन्‍हें खूब लाभ होगा. करियर को बेहतर करने के प्रयास खाली नहीं जाएंगे. लिहाजा नौकरी-व्‍यापार में मेहनत करें, बहुत अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. साथ ही धन लाभ होगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां अब खत्‍म होंगी. जीवन में सुख और सुकून रहेगा.   


सिंह राशि: सिंह राशि वालों को भी मार्गी शनि खूब लाभ देंगे. करियर में नए मौके मिलेंगे. कह सकते हैं कि अब तक जिस मौके की तलाश में थे, अब वो मिलेगा. आय बढ़ेगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होने से खासी राहत मिलेगी. 


तुला राशि: तुला राशि वाले जातकों को शनि की सीधी चाल कई लाभ कराएगी. धन लाभ होगा. आय बढ़ने से आर्थिक समस्‍याओं से राहत मिलेगी. कर्ज से निजात मिलेगी. नई जॉब मिलेगी. कोई अच्‍छी खबर आपका दिल खुश कर देगी. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें