Lakshmi Narayn Yog Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. इस दौरान कई प्रकार के शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. इसका प्रभाव व्यक्ति पर दिखता है. बता दें कि सिंह राशि में बुध और शुक्र की युति लक्ष्मी-नारायण योग का निर्माण कर रही है. ये युति कुछ राशियों के लिए बेहद लाभदायी रहनेव वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 7 जुलाई को शुक्र ग्रह सिंह राशि में गोचर कर चुके हैं और 25 जुलाई को बुध ग्रह भी सिंह राशि में गोचर कर जाएंगे. इस दौरान सिंह राशि में इन दोनों को साथ होने से कई राशि के लोगों को विशेष धन लाभ होगा. बता दें कि ये युति 7 अगस्त तक रहने वाली है. जानें लक्ष्मी-नारायण योग किन लोगों के लिए लाभकारी रहने वाला है. ॉ


कन्या राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि में बुध 12 वें भाव विराजमान रहेंगे. ऐसे में लक्ष्मी नारायण योग बनने से विदेशी संपर्क में इजाफा होगा. वहीं, विदेशों में चल रहे बिजनेस में भी मुनाफा होने के संकेत मिल रहे हैं. इस समय भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इतना ही नहीं, परिवार के साथ समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इसके साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को भी सफलता मिलेगी. 


मिथुन राशि 


बता दें कि इस राशि में बुध पाचंवें और तीसरे भाव में रहेंगे. ऐसे में लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. जीवन के हर क्षेत्र में धन लाभ होगा और हर कार्य में सफलता हासिल करेंगे. अपना काम और लक्ष्य पूरा करने में कामयाब होंगे. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिलने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में सराहना मिलेगी. 


तुला राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध और शुक्र की युति तुला राशि वालों के लिए भी अनुकूल रहेगी. बता दें कि इस दौरान बनने वाले लक्ष्मी नारायण से इनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इस समय लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. धन की कमी महसूस कर रहे जातकों को इस अवधि में राहत मिलेगी. इस समय व्यावसायिक यात्राएं कर सकते हैं.


Samudrik Shashtra: अचानक इस पैर में खुजली होना क्यों माना जाता है अशुभ, जल्द मिलेगी ऐसी खबर 
 


Lucky Girls: जन्म से ही बेहद भाग्यशाली होती हैं इस नाम की लड़कियां, शादी के बाद बदल देती हैं पति की किस्मत


 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)