Jyotish Shastra: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर विभिन्न असर पड़ते हैं. 16 सितंबर को बुद्ध ग्रह सिंह राशि में मार्गी होने जा रहे हैं और 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य और बुध ग्रह एक दुसरे के राशि में गोचर करने जा रहें हैं. दोनों ग्रहों के एक दूसरे के राशि में प्रवेश से अद्वितीय संयोग बन रहा है. बुध और सूर्य के इस अद्भुत राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर होगा. इनमे से कुछ राशियों के जातकों को विशेष लाभ जैसे धन लाभ, पारिवारिक सुख और व्यापारिक वृद्धि हो सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
बुध और सूर्य के इस अद्भुत राशि परिवर्तन से मेष राशि के जातकों को परिवारिक सुख-शांति, आर्थिक वृद्धि और जीवनसाथी का समर्थन मिलेगा.


कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. करियर के मामले में वृद्धि होगी, लेकिन अनावश्यक खर्चों से बचनी होगी. आपके सेहत में पहले से सुधार होगा.


सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी, और रुका हुआ कार्य पूरा होगा. जो लोग व्यापार में पहले से हैं या जो व्यापार में निवेश करना चाहते हैं उनके लिए शुभ योग बन रहा है. आपको परिवार और दोस्तों का सहयोग मिलेगा.


कन्या राशि
बुध और सूर्य के राशि परिवर्तन से कन्या राशि वालों के व्यापार में उन्नति और आर्थिक मज़बूती होगी. करियर के क्षेत्र में वृद्धि होगी, आपको विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है. जो युवा शादि के लिए विचार कर रहे हैं, उनको आगे कदम बढाने के लिए सही समय है.


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को धन प्राप्ति, सेहतमंद जीवन और नौकरी में सहयोग मिलेगा. आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी.


धनु राशि
इस राशि के जातकों के जीवन में बदलाव, व्यापार में वृद्धि, नौकरी में प्रोमोशन और पारिवारिक सहयोग मिलेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)