Chaturmas Rashifal: इस साल 2023 के बाकी बचे हुए चार माह अर्थात सितंबर, अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर वृष राशि वालों के जीवन में कई परिवर्तन देखने को मिलेंगे. अक्टूबर के महीने में मीन और कन्या राशि में दो बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे जिसका प्रभाव वृष राशि के लोगों पर अधिक पड़ने वाला है. 30 अक्टूबर को राहु मीन में पहुंचेंगे तो केतु भी उसी दिन राशि परिवर्तन कर कन्या राशि में जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Taurus Chaturmas Rashifal: इन दोनों की राशि परिवर्तन के परिणाम स्वरूप वृष राशि वालों का अपने  कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ विवाद हो सकता है जिसे देखते हुए आपको शांत रहना है. अच्छा तो यही होगा कि आप इन स्थितियों को नजरअंदाज करें, क्योंकि आपने इन बातों का विरोध किया तो नुकसान भी आपका ही होना है. ग्रहों का आपसे यही कहना है कि विवाद से दूर रहें. यदि आप प्रमोशन की प्रतीक्षा कर रहें हैं तो निश्चित रूप से साल के बचे हुए महीनों में आपको यह खुशखबरी मिल सकती है.


कारोबार


वृष राशि के कारोबारियों ने यदि पहले से कहीं निवेश किया हुआ है तो अब आपको अप्रत्याशित लाभ प्राप्त होगा. शेयर मार्केट में भी परिस्थितियां अनुकूल रहेगी, इसलिए अपनी आर्थिक क्षमता के आधार पर आप पैसा लगा सकते हैं, लाभ मिलेगा. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, अगर विदेश भ्रमण की योजना बना रहे हैं तो सफलता मिलेगी.


विद्यार्थी


विद्यार्थियों के लिए अब समय अच्छा है, अपने टारगेट पर फोकस करते हुए उसके हिसाब से मेहनत करेंगे तो सफलता हर हाल में आपके हाथ लगेगी. अविवाहित लोगों के विवाह के लिए प्रस्ताव आएंगे, सभी एंगल को विचार करने के बाद हां कर आगे बढ़ें.


परिवार


जो लोग संतान के करियर को लेकर चिंतित हैं, उन्हें अब कमान संतान के हाथ में दे देनी चाहिए, वह खुद ही गंभीर हो जाएंगे जिससे करियर में परिवर्तन लाने का प्रयास करेंगे. आपको माता पिता बनकर नहीं बल्कि एक अच्छे गाइड की भूमिका अदा करते हुए उसे उचित सलाह देनी होगी. कोई भी निर्णय जल्दबाज़ी में लेने की जरूरत नहीं है. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे, हालांकि साल के अंत में बढ़े हुए खर्चों को लेकर आप कुछ तनाव में भी आ सकते हैं.