Last Four Month Pisces Horoscope: मीन राशि वालों के लिए इस साल के शेष चार महीने सितंबर,अक्टूबर,नवंबर और दिसंबर बहुत महत्वपूर्ण रहने वाले हैं. 30 अक्टूबर को राहु का इसी राशि यानी मीन राशि में प्रवेश होगा. इसी के साथ केतु का भी उसी दिन कन्या राशि में परिवर्तन होगा. इन दोनों ही गोचरों के परिणामस्वरूप मीन राशि के लोगों के लिए आने वाले चार महीने बहुत ही अच्छे रहने वाले हैं. आप जितना अधिक धैर्य से काम लेंगे, परिणाम उतने ही अच्छे प्राप्त होंगे. आर्थिक रूप से आप काफी मजबूत स्थिति में होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्षेत्र


कार्यक्षेत्र में विरोधी आप के ऊपर हावी होने का प्रयास करेंगे, फिर भी कार्यक्षेत्र में आपकी पकड़ अधिक मजबूत होगी. नौकरी में बदलाव के संकेत हैं, यदि कहीं से अच्छा ऑफर मिलता है और जहां पर जॉब सिक्योरिटी भी है तो कर सकते हैं. साथ ही वर्तमान नौकरी में स्थानांतरण भी हो सकता है. विदेश जाने के भी प्रबल योग हैं. आपकी आमदनी से अधिक खर्चे होंगे लेकिन अन्य स्रोतों से भी आय प्राप्त हो सकती है. कोई सरकारी कार्य रुका हुआ है तो वह पूरा होगा. व्यापार में नए प्रयोग करने के लिए समय अच्छा है. अगर आप संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए समय उपयुक्त है. पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है.


युवा


विद्यार्थियों को अप्रत्याशित सफलता हाथ लग सकती है. किसी ऐसी महत्वपूर्ण परीक्षा में आप सफलता पा सकते हैं जो जीवन को संवार देगी और परिवार भी गौरव करेगा. प्रेमी युवाओं के संबंधों में खिंचाव आ सकता है.  


परिवार


संतान की और से इस वर्ष कुछ चिंता रहने वाली है, संतान पर गलत संगत का बुरा परिणाम पड़ेगा, उसके बुरे कामों में उसका साथ देकर उसे बिगाड़ने का कार्य न करें. माता पिता से आपको धन लाभ हो सकता है. वाहन सुख की भी प्राप्ति होगी. घर पर मंगल कार्य संपन्न होंगे और खुशियां आएंगी. भाई बहन से रिश्ते मजबूत होंगे. संतान का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और आप किसी गुरु से दीक्षा भी ले सकते हैं.