Yellow mustard remedy: जीवन में सुख-समृद्धि और धनसंपदा की चाहत हर किसी को रहती है. इसके लिए लोग खूब मेहनत करते हैं लेकिन कई बार कड़ी मेहनत का परिणाम भी नहीं मिलता है. दिन भर पसीना बहाने के बाद भी अगर आपके हाथ में ₹1 नहीं रुकता है. ऐसे में माना जाता है कि वास्तु आपकी किस्मत में बाधा डाल रही है. घर-परिवार के बाद वास्तु को ठीक करने के लिए यहां पर पीली सरसों से जुड़ा एक टोटका बताया जा रहा है जिसे इस्तेमाल करने के बाद आपके ऊपर माता लक्ष्मी की ऐसी कृपा बनेगी कि घर की तिजोरी कभी खाली नहीं मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन से हैं ये उपाए?


1. घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा की वजह से अक्सर कार्य में बाधा देखने को मिलती है. इसकी वजह से घर-परिवार की बरकत रुक जाती है. नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए रसोई में रखे पीली सरसों बड़े कारगर साबित हो सकते हैं. कपूर के साथ पीली सरसों को पीले कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें फिर पोटली को घर के मुख्य दरवाजे पर लटका दें. ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाएगी और माता लक्ष्मी की कृपा पूरे परिवार पर बनी रहेगी.


2. अगर घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और पूरा परिवार कंगाली की गर्त में डूब गया है. इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए आपको करना बस इतना है कि घर के मुखिया की नजर उतारें और नजर उतारने के लिए पीली सरसों को मुखिया के सिर पर घुमाएं. पीली सरसों को सिर पर घुमाने के बाद कहीं दूर लेकर जाकर उसे दूर फेंक दें.


3. रुपये-पैसे की किल्लत को दूर करने के लिए पीली सरसों को चांदी की कटोरी में लेकर कपूर के साथ जला दें. ऐसा करने से कामकाज में आने वाली बाधा दूर हो जाएगी और देखते ही देखते पैसों की दिक्कत दूर हो जाएगी.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें