Guru Gochar 2023: ग्रह अकसर गोचर करते रहते हैं. एक राशि से दूसरी राशि में उनके जाने से कुछ जातकों के अच्छे दिन आते हैं तो कुछ के बुरे. कई बार अन्य ग्रहों के साथ उनकी युति बनती है. 8 मार्च को होली का त्योहार मनाया जाएगा. इसके बाद एक महान योग का निर्माण होगा. ज्योतिष के जानकारों की मानें तो देवताओं के गुरु बृहस्पति 22 अप्रैल को मीन राशि से मेष राशि में जाएंगे. चंद्रमा और गुरु की युति से गजलक्ष्मी योग का निर्माण होगा, जो कई राशियों के लिए शुभ रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 अप्रैल को सुबह 3 बजकर 33 मिनट पर गुरु मीन से मेष राशि में आएंगे. मेष राशि में पहले से ही चंद्रमा विराजमान हैं. गुरु के आ जाने से ये दोनों ग्रह मिलकर गजलक्ष्मी योग का निर्माण करेंगे. इस योग से सुख-समृद्धि और धन में इजाफा होता है. जिस राशि में यह योग बनता है, उसकी साढ़े साती खत्म हो जाती है. अब जानिए किन भाग्यशाली राशियों में होली के बाद यह योग बनेगा.


 मेष राशि


मेष राशि वालों को गजलक्ष्मी योग से शानदार नतीजे मिल सकते हैं. जो नौकरी तलाश रहे हैं, उनको कामयाबी मिलेगी. वर्कप्लेस पर तारीफ हो सकती है. प्रेम संबंधों के लिए यह अवधि आपके अनुकूल है. जिन लोगों की शादी नहीं हो रही है, उनके लिए रिश्ते आ सकते हैं. आय में इजाफा होगा और पुराने काम भी पूरे होते जाएंगे. भाग्य आपका साथ देगा.


मिथुन राशि


गजलक्ष्मी योग से व्यापार में प्रॉफिट होगा. आय में वृद्धि हो सकती है. रुकावट के बावजूद छात्रों को आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. समान में सम्मान मिलेगा. शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भरी रहेगी. जो लोग सिंगल हैं, उनके जीवन में कोई स्पेशल इंसान आ सकता है. 


धनु राशि


गजलक्ष्मी योग से धनु राशि वालों को अचानक धन लाभ मिलेगा. लव लाइफ में मोहब्बत बढ़ेगी. गुरु ग्रह धनु राशि के पांचवें भाव में गोचर करेंगे. इस कारण से व्यापारियों को बिजनेस में सफलता मिलेगी.अगर विदेश जाकर पढ़ाई की सोच रहे हैं तो शानदार अवधि है. 


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)