lakshmi Narayan Yog In Kanya: ग्रहों की चाल का ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्व है. कई बार ग्रह के गोचर करने से दूसरों ग्रहों के साथ युति खास योगों का निर्माण करती है. इसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर शुभ और अशुभ किसी भी रूप में देखा जा सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 26 अक्टूबर को ऐसे ही एक खास योग का निर्माण होने जा रहा है, जिसे सर्वाधिक शुभ माना जाता है.  इसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुध ग्रह 26 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. वहीं, शुक्र ग्रह 18 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं. शुक्र और बुध की युति से लक्ष्मी-नारायण योग का निर्माण हो रहा है.  आइए जानें इस योग का फायदा सबसे ज्यादा किन राशि के लोगों को होने जा रहा है. 


लक्ष्मी-नारायण योग इन राशियों को देगा जबरदस्त लाभ


कन्या राशि- बता दें कि बुध कन्या राशि में ही गोचर करने जा रहे हैं और लक्ष्मी नारायण योग का इस राशि के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त होगा. इस योग के कारण इस राशि के जातक कर्ज से जल्द मुक्ति पाएंगे. वहीं, दिया हुआ पैसा भी इस दौरान वापस मिल जाएगा. व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा. वहीं, नौकरी पेशा लोग भी धन कमाने में सफल रहेंगे. 


धनु राशि- इन राशि वालों के लिए भी ये योग बेहद लाभदायी रहने वाला है. इससे धनु राशि के जातकों की आय में वृद्धि होगी. साथ ही, शुभ समाचार मिलेगा.व्यापार के क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी सफलता मिलेगी. घर परिवार में खुशी का माहौल बनेगा.


मकर राशि- इस राशि के जातकों पर भी इस योग का असर देखने को मिलेगा. इन लोगों को नौकरी और व्यापार में सफलता मिलेगी. साथ ही, उन्नति भी प्राप्त करेंगे. इस दौरान अटका हुआ धन वापस पाएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. सहयोगियों के साथ खुशी का समय बिताएंगे.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)