Astro Upay: कई बार व्यक्ति को उसकी मेहनत का पूरा फल नहीं मिल पाता.इस वजह से व्यक्ति निराशा का सामना करना पड़ता है. धन संबंधी समस्याओं से निपटने और आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए व्यक्ति कई तरह के ज्योतिषीय उपाय करते हैं, पूजा-पाठ करते हैं, लेकिन उसके बाद भी व्यक्ति को कार्यों में सफलता नहीं मिल पाती. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई बार ग्रह-नक्षत्रों की चाल के कारण व्यक्ति को इन सब समस्याओं से गुजरना पड़ता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की खराब चाल के चलते व्यक्ति को किसी भी कार्य में सफलता नहीं मिलती. ऐसे में लाल किताब के कुछ उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से व्यक्ति की धन संबंधी समस्याएं दूर होती हैं. लाल किताब में चांदी के टुकड़े को लेकर कुछ उपायों के बारे में बताया गया है. जानें. 


भाग्य बदल देगा चांदी का टुकड़ा


लाल किताब में दिए गए उपायों में से एक उपाय चांदी के टुकड़े का उपाय भी है. इन्हें करने से व्यक्ति को धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है. इसके लिए एक चांदी का टुकड़ा लें. इसे घर की तिजोरी या फिर धन रखने वाली जगह पर रख दें.  तिजोरी में रखी चांदी धन को अपनी ओर आकर्षित करेगी और आपकी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी और घर धन-धान्य से भरा रहेगा. व्यक्ति की जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होगी. साथ ही, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.


इसके अलावा, लाल किताब के अनुसार चांदी के टुकड़े के अनुसार व्यापार और नौकरी में भी जबरदस्त सफलता मिलेगी. चांदी का टुकड़ा जेब में रखने से कर्म भाव के दोष समाप्त हो जाते हैं. और व्यक्ति को कर्मों के अनुसार ही फल की प्राप्ति होती है. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)