Mangal Gochar In October 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्रों की हलचल को बड़ी घटना माना जाता है. इनका प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों पर पड़ता है, लेकिन कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ राशियों पर इसका अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. कुछ ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए अच्छा होता है, तो कुछ राशियों के लिए ये अमंगल साबित होता है. 16 अक्टूबर को मगंल ग्रह राशि परिवर्तन करके वृष राशि से मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगल ग्रह को मेष और कन्या राशि का स्वामी कहा जाता है. वहीं, मंगल को शक्ति और ऊर्जा प्रदान करने वाला ग्रह माना गया है. हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. मंगल भी एक माह बाद एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे,जिसका विशेष लाभ इन 3 राशि वालों को होने वाला है. 


सिंह राशि- इस राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर बेहद शुभ रहने वाला है. मंगल के मिथुन राशि में गोचर करने से इनकी आर्थिक स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा. साथ ही, बिजनेस में भी काफी फायदा होगा. दांपत्य जीवन सुखमय होगा और परिवार में खुशहाली आएगी. इस गोचर के दौरान आप जिस काम की शुरुआत करेंगे, उसमें पूरी सफलता पाएंगे. 


कर्क राशि- इस गोचर से कर्क राशि के जीवन पर भी विशेष प्रभाव देखने को मिलेगा. इस दौरान उन्हें नई नौकरी मिलने की संभावना है. या फिर नई नौकरी में जिम्मेदारी मिल सकती है. इस अवदि में वेतन में बढ़ोतरी या इंक्रीमेंट आदि कर सकते हैं. जल्द ही विदेश यात्रा की संभावना बन रही है. प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं या फिर घर आदि खरीद सकते हैं. 


मिथुन राशि- 16 अक्टूबर को मंगल ग्रह वृष राशि से निकल कर मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान इन राशि वालों को शुभ समाचार और सफलताएं हासिल हो सकती हैं. नौकरी-कारोबार में नई सफलताएं मिलेंगी. परिवार के साथ रिश्ता ज्यादा अच्छा होगा. इस दौरान पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है. बिजनेस में लाभ कमाएंगे. दफ्तर में सहकर्मियों की प्रशंसा मिलेगी. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)