Mangal Gochar 2023 Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक निश्चित अंतराल पर ग्रह अपना राशि परिवर्तन करता है. इसका प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालेगा. बता दें कि 13 मार्च को शौर्य और साहस के दाता मंगल बुध की राशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसका प्रभाव वैसे को सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियों पर खासतौर से देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगल गोचर का इन राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव


कन्या राशि


मंगल ग्रह का गोचर इन राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा. बता दें कि मंगल इस राशि से कर्म भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस समय बेरोजगार लोगों को नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. वहीं प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को इस दौरान सफलता मिल सकती है.  


इस अवधि में पैतृक पक्ष, पिता और पिता के समान व्यक्तियों से सहयोग और लाभ प्राप्त होगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. वहीं, व्यापारियों को इस दौरान अच्छा धनलाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है.


तुला राशि


मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाला है. बता दें कि मंगल ग्रह आपकी राशि से भाग्य स्थान में विचरण करने वाले हैं. ऐसे में विदेश में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्रों की इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. इस अवधि में अटके हुए काम बनेंगे. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी.


वृष राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह का गोचर इस राशि के जातकों के लिए भी अनुकूल रहेगा. ये गोचर दूसरे भाव में होने जा रहा है. इस दौरान आर्थिक मामलों में भी नए अवसर मिल सकते हैं. कारोबार में प्रगति करेंगे. पहले किए गए निवेश से अब लाभ होगा. आपकी वाणी से लोग प्रभावित होंगे. इसके अलावा, कारोबारियों को उधार दिया धन वापस मिल सकता है. इतना ही नहीं आपको कार्य सिद्ध होंगे.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)