Mangal Gochar 2023 Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है. बता दें कि 1 जुलाई को मंगल ने सिंह राशि में प्रवेश किया है और 17 अगस्त तक इस राशि में रहने वाले हैं. आने वाले 36 दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास और शुभ फलदायी रहने वाले हैं. इस दौरान इन राशि के जातकों के करियर में तरक्की की उम्मीद है. वहीं, हर कार्य में सफलता हासिल करेंगे. जानें इस दौरान मंगल गोचर किन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगल गोचर इन राशि वालों के लिए रहेगा भाग्यशाली


मिथुन राशि 


ज्योतिश शास्त्र के अनुसार इस माह की शुरुआत में ही मंगल ने सिंह राशि में गोचर किया है. मंगल के सिंह में गोचर करने से मिथुन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. इस दौरान मिथुन राशि वालों के साहस में वृद्धि होगी. उन्हें हर कार्य में सफलता मिलेगी. वहीं, रियल स्टेट में काम कर रहे लोगों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी रहेगा. साथ ही, विरोधी परास्त होंगे.  


धनु राशि


बता दें कि मंगल के गोचर करने से धनु राशि वालों को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. धनु राशि वालों को इस दौरान कई तरह के फायदे होंगे.  वहीं, किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापार करने वालों को भी इस अवधि में विशेष लाभ होगा. व्यक्ति को भाग्य का साथ मिलेगा. और हर कार्य में सफलता हासिल करेंगे. 


मीन राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि वालों के लिए भी आने वाले 36 दिन बेहद खास रहने वाले हैं. बता दें कि मंगल का गोचर इस राशि के जातकों के लिए खुशियों की सौगात लाने वाला है. इस समय इन लोगों को करियर में प्रगति मिलेगी. इस समय इन जातकों को पद, धन और प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है. विरोधी परास्त होंगे. इतना ही नहीं, इस समय विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. मीन राशि वालों को सुख और सौभाग्य की प्राप्ति होगी. 


Shubh Yog: कुंडली में ये योग हो तो राजा जैसा जीवन जीता है व्यक्ति, नवाबों की तरह होते हैं ठाठ-बाट 
 


Vastu Tips: वास्तु के ये नियम भोलेनाथ की दिलाएंगे कृपा, पूजा करते समय रखें ध्यान
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)