Budh Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह समय-समय पर एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते रहते हैं. इन ग्रह गोचर का बड़ा असर सभी 12 राशि वाले लोगों पर पड़ता है. फरवरी महीने में धन, व्‍यापार, बुद्धि, वाणी के कारक ग्रह बुध गोचर कर रहे हैं. बुध राशि परिवर्तन करके शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे. चूंकि बुध और शनि में मित्रता का भाव है इसलिए कुछ राशि वालों को बुध करियर और कारोबार में बड़ी तरक्‍की देंगे. इन जातकों को आर्थिक लाभ भी होगा. आइए जानते हैं कि 7 फरवरी 2023 को बुध गोचर होने से किन राशि वालों को लाभ मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुध गोचर कराएगा इन राशि वालों को तगड़ा लाभ 


वृषभ राशि: बुध का मकर राशि में गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन जातकों को हर काम में किस्‍मत का साथ मिलेगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. व्‍यापार बढ़ेगा. यात्रा हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है. 


धनु राशि : बुध का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों को बहुत लाभ पहुंचाएगा. इन जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है. कारोबार बढ़ेगा. बड़े ऑर्डर मिलेंगे. नौकरी करने वालों को नए ऑफर मिलेंगे. रुका हुआ पैसा मिलेगा. वाणी की दम पर काम बनेंगे. 


मीन राशि : बुध का गोचर मीन राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देगा. इन जातकों की इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होने के योग बनेंगे. पुराने निवेश से लाभ मिलेगा. व्यापार के लिए यह समय लाभदायी रहेगा. कोई नई डील फाइनल हो सकती है. निवेश करने के लिए भी यह समय अच्‍छा है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें