‘M’ Letter Personality Trait: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से उसके स्वभाव, व्यक्तित्व यहां तक की उसके भविष्य के बारे में भी काफई हद तक पता लगाया जा सकता है. आज हम आपको ‘M’ लेटर वाले लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं. अंक ज्योतिष के अनुसार ‘M’ लेटर वाले लोगों का भाग्य अंक 4 होता है. ‘M’ लेटर वाले लोग साहसी और बुद्दिमान होते हैं. ये जो भी काम हाथ में लेते हैं उसे पूरी ईमानदारी से करते हैं. ये थोड़े गुस्से वाले होते हैं. ‘M’ लेटर वाले लोग का व्यक्तित्व काफी आकर्षक होता है इसलिए लोग इनकी तरह जल्द आकर्षित हो जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘M’ लेटर वाले लोग ईमानदारी से अपना काम करते हैं और दूसरों से भी ही अपेक्षा रखते हैं. इन्हें बदलाव से डर नहीं लगता इसलिए अक्सर से अपने  करियर में बदलाव करते रहते हैं, ये लोग बहुत फोक्सड रहते हैं कोई भी काम करने से पहले उसकी पहले से ही पूरी तैयारी कर लेते हैं. ये लोग लाइफ में बहुत प्रैक्टिकल होते हैं. हर काम को योजना बनाकर करते हैं, इसलिए हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करते हैं. 


‘M’ लेटर वाले लोगों के दिमाग में हमेशा कुछ ना कुछ चलता रहता है, ये गहरे चिंतन में डूबे रहते हैं. ‘M’ लेटर वाले लोग राजनीति में अच्छा नाम कमाते हैं. इनकी कमजोरी इनका गुस्सा होता है, अक्सर छोटी-छोटी बातों पर ये गुस्सा करते हैं दिससे कई बार इन्हें परेशानी का सामना भी करना पड़ जाता है. ये लोग बहुत निडर होते हैं किसी भी काम को करने से ये नहीं गभराते.


‘M’ लेटर वाले लोग थोड़े संकोची होते हैं, यह जल्दी किसी प्यार में नहीं पड़ते इनको दूसरों के सामने खुलने में वक्त लगता है. अगर ये किसा को पसंद करते हैं तो उससे अपने प्यार का इजहार करने में भी थोड़ा समय लेते हैं, लेकिन अगर ये किसी के प्यार में पड़ जाएं तो रिश्ता आखिरी दम तक निभाते हैं. इन्हें जो भी चीज पसंद होती है उस पर ये दिल खोल कर पैसा खर्च करते हैं. ये लोग थोड़े खर्चीले भी होते हैं.


अगर पूरी हो गई है मांगी हुई मनोकामना तो जल्द करें ये काम, ज्यादा समय टालने पर रुष्ट हो जाते हैं भगवान
 


'गजलक्ष्मी योग' से कई गुना तेज स्पीड से बढ़ेगा इन राशि वालों का बैंक बैलेंस, अरबों-खरबों में खेलेंगे जातक
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)