Government Job Astrology in Hindi: हाथ की रेखाओं में समय-समय पर बदलाव होते रहते हैं लेकिन कुछ रेखाएं ऐसी होती हैं, जिनमें बमुश्किल ही बदलाव होता है. हाथ की ये महत्‍वपूर्ण रेखाएं उसकी सेहत, करियर, आर्थिक स्थिति और विवाह आदि के बारे में बताती हैं. अच्‍छा करियर पाना सभी का सपना होता है. वहीं सरकारी नौकरी पाने की इच्‍छा अब भी ज्‍यादातर युवाओं में रहती है, इसके पीछे वजह सुरक्षा बड़ी वजह रहती है. हाथ की रेखाओं और पर्वतों से यह जाना जा सकता है कि जातक की सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं. आइए जानते हैं हाथ में सरकारी नौकरी पाने का योग चेक करने का तरीका. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हथेली में ऐसे बनता है सरकारी नौकरी पाने का योग 


- यदि व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत उठा हुआ हो, साथ ही इस पर्वत पर बिना कटी-फटी सीधी रेखा हो तो जातक के जीवन में सरकारी नौकरी पाने का प्रबल योग बनता है. 


- यदि हथेली में सूर्य रेखा गुरु पर्वत की ओर जाए तो भी जातक के सरकारी नौकरी पाने के योग बनते हैं, बल्कि उसके बड़े पद पर पहुंचने की भी पूरी उम्‍मीद रहती है. 


- यदि किसी व्‍यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से कोई रेखा निकलकर गुरु पर्वत की ओर जाए तो ऐसे जातक को भी सरकारी नौकरी मिलने की पूरी संभावनाएं रहती हैं. 


- यदि भाग्य रेखा गुरु-शनि पर्वत के बीच से निकलकर जीवन रेखा को काटते हुए आगे बढ़े तो भी व्‍यक्ति को सरकारी नौकरी पाने का योग बनता है. 


-  बुध पर्वत पर त्रिभुज का बनना व्‍यक्ति को ना केवल गवर्नमेंट जॉब दिलाता है, बल्कि उसे उच्‍च पद भी दिलाती है. 


- हथेली में गुरु और सूर्य पर्वत का उभरा हुआ होना, जातक को कम उम्र में ही सरकारी नौकरी दिला देता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें