New Year 2023: नए साल पर इन राशि वालों के जीवन में आएगी खुशियों की बहार, नौकरी-करियर की टेंशन होंगी खत्म!

Astrology Prediction 2023: हर व्यक्ति चाहता है कि आने वाला नया साल 2023 सभी के लिए मंगलमय हो.नए साल की शुरुआत नई उम्मीदों के साथ होती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नया साल 2023 कुछ राशियों के लिए बेहद सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है. करियर और नौकरी के मामले में इन राशि के जातकों को राहत मिलने वाली है. आइए जानें कौन-सी राशियां इसमें शामिल हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 08 Dec 2022-12:03 pm,
1/5

तुला राशि

नए साल 2023 में इस राशि के जातक अपने करियर को नई उड़ान देंगे. आप जिन क्षेत्रों में खुद को कमजोर महसूस करते हैं, साल 2023 में उसे अच्छा बनाने की कोशिश करेंगे. साल की शुरुआत में ही करियर में कोई बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. नौकरी में हुआ ये बदलाव आपके लिए अच्छा साबित होगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को इस समय में नई नौकरी भी मिल सकती है. सरकारी  सेवा में काम कर रहे लोगों को भी अच्छी जगह तबादला मिल सकता है. 

2/5

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के लोगों को साल की शुरुआत में करियर में अच्छी ऊंचाई मिलेगी. साल 2023 में जितनी मेहनत करेंगे, उतना फल पाएंगे. आने वाले साल में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. जनवरी में शनिदेव के सप्तम भाव में आने की वजह से करियर में उन्नति की संभावना बनती नजर आ रही है. धीरे-धीरे प्रगति की राह पर बढ़ेंगे. आने वाला नया साल आपके करियर के  लिए अच्छा साबित होगा. 

3/5

मिथुन राशि

जनवरी के बाद इस राशि के जातकों को अच्छे परिणाम मिलेंगे. शनि की दशा में सुधार होने से आपका समय भी अच्छा कटेगा. आने वाला साल आपके जीवन में अच्छे बदलाव लाने वाला है. जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश में है, उन्हें नए साल पर राहत मिल सकती है. वहीं, तबादले का इंतजार कर रहे लोगों को भी नए साल पर  मनचाही जगह स्थानांतरित किया जा सकता है. करियर में सफलता हासिल होगी. 

4/5

वृषभ राशि

आने वाले साल में इस राशि के जातक अपनी योग्यता साबित कर पाएंगे. जनवरी माह में तबादला होने की संभावना है. लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नए साल पर अच्छी नौकरी मिल सकती है. साल 2022 में की गई मेहनत का फल आपको साल 2023 में मिलेगा. वहीं, कुछ लोगों को विभागीय परिवर्तन और तबादले का सामना करना पड़ सकता है. साल 2023 में करियर में अच्छी तरक्की कर पाएंगे. 

5/5

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के लिए साल 2023 बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस साल इन जातकों को करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. साल की शुरुआत में ही करियर में तरक्की पाएंगे. नौकरी में आ रही परेशानियां दूर होंगी. इतना ही नहीं, ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नए साल पर नौकरी में प्रदर्शन भी अच्छा रहेगा और पदोन्नति की भी संभावना है. पद के साथ सैलरी में भी बढ़ोतरी होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link