Budh Gochar 2022: आज से इन राशि वालों का खत्म हुआ दुख भरा समय, बुध गोचर कराएगा करियर-व्यापार में जबरदस्त लाभ

Mercury Transit 2022: 3 दिसंबर, शनिवार यानी की आज सुबह 6 बजकर 34 मिनट पर बुध ग्रह धनु राशि में प्रवेश कर गए हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं. ऐसे में आज हम जानेंगे इस बुध गोचर से किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. ये गोचर कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमका देगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 03 Dec 2022-8:02 am,
1/4

मकर राशि

3 दिसंबर को बुध का धनु में गोचर मकर राशि वालों को जबरदस्त लाभ कराएगा. इस दौरान आय और पैसा बढ़ेगा. पैसा कमाने के लिए विकल्प मिलेंगे. कोई महत्वपूर्ण फैसला इस समय हल सकता है और आपके पक्ष में ही हल होगा. कामों में इस दौरान सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. इतना ही नहीं, किसी काम के बनने से राहत और खुशी मिल सकती है. 

2/4

तुला राशि

बुध गोचर तुला राशि वालों को भी जबरदस्त लाभ देने वाले हैं. इससे उन्हें बड़ा धन लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति में उछाल देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. तुला राशि के जातकों को अप्रत्याशित पैसा मिलेगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार संपत्ति से जुड़े मामले आपके हक में रहेंगे. अगर गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये सपना बहुत जल्द पूरा हो सकता है. किसी शुभ सूचना के मिलने के आसार हैं. आपके सम्मान और जिम्मदारियों में बढ़ोतरी होगी. 

3/4

कर्क राशि

बुध का धनु राशि में प्रवेश कर्क राशि वालों के लिए भी लाभदायी रहने वाला है. वहीं, विद्यार्थियों के लिए ये समय बेहद अनुकूल है. करयिर में तरक्की मिलने की संभावना है. बुध गोचर धन लाभ कराएगा. कारोबार और करियर में भी सफलता मिल सकती है. इस दौरान लव लाइफ अच्छी रहेगी. लव मैरिज करने वाले लोगों की इच्छा पूरी हो सकती है. संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. इस दौरान योजनाओं को गुप्त रखकर काम करने में ही लाभ है. 

4/4

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध गोचर वृष राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. इस दौरान इन्हें धन लाभ होगा. अप्रत्याशित पैसा मिलेगा. वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा. इस राशि के लोगों के रिश्तों में मजबूती आएगी. परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. आपकी वाणी आपको सफलता की ओर ले जाएगी. सरकारी क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी. इस अवधि में शादी पक्की हो सकती है. साथ ही, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link