कपूर के साथ इन चीजों को मिलाकर जलाने से दूर होगी नकारात्मकता, तरक्की के खुलेंगे रास्ते

हिंदू धर्म में पूजा-पाठ को काफी महत्व दिया जाता है लोग मन से भक्ति-भाव में लगे रहते है. काफी लोगों के घर में नकारात्मकता काफी हद तक फैल जाती है, सफलता हासिल नहीं होती है, पैसों की कमी होती है, तो आपको बता दें इससे बचने के लिए आपको कपूर के साथ कुछ चीजों को जलाकर धन का लाभ उठा सकते हैं.

रितिका Sun, 03 Dec 2023-10:19 am,
1/5

लौंग और कपूर

लौंग और कपूर को एक साथ जलाने से घर की सभी परेशानियों से निजात मिल सकता है, इन दोनों को एक साथ जलाकर घर पर घूमा दें इससे घर पर जितनी भी नकारात्मकता होगी उतनी घर से बाहर हो जाएगी और आपका घर खुशियों से भर जाएगा.

2/5

गुलाब का फूल और कपूर

गुलाब का फूल और कपूर को साथ में रोजाना सुबह जलाने से घर के आस-पास बुरी आत्मा नहीं आती है और अगर आपको तरक्की नहीं मिल रही है तो भी आपको ये उपायों को करना चाहिए.

3/5

कपूर और घी

रोजाना मंदिर में आपको कपूर और घी को एक साथ में जलाना चाहिए. इसको साथ में जलाने से आप को सभी दोष से मुक्ति मिल सकती है आपको कपूर को घी में पूरी तरह से डूबोकर जलाना चाहिए.

4/5

कपूर और चमेली का तेल

कपूर और चमेली का तेल भी पैसों की तंगी को दूर करता है और आपके परिवार को खुशियों से भर देता है इसको  इस्तेमाल करने से घर में नकारात्मकता का वास होता है और नेगेटिव एनर्जी आती है.

5/5

पीपल के पत्तों में कपूर

अगर आपको घर पर सुख-शांति चाहिए तो आप पीपल के पत्तों में कपूर को सुबह-शाम जलाएं. इसको जलाने से आपका घर हमेशा खुशियों से भर जाएगा और आपको स समाज में हमेशा मान-सम्मान भी आपको मिलेगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link