Friday Remedies: शुक्रवार के दिन कर लें ये 5 काम, सिर से उतर जाएगा सारा कर्ज

शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है इस दिन सच्चे मन से किया गया काम हमेशा सफल होता है. काफी लोग पैसों से काफी परेशान रहते हैं की काफी मेहनत करने के बाद भी सफलता हासिल नहीं होती है और जो भी पैसा आता है सारा का सारा कर्ज में चला जाता है इसको लेकर लोग काफी ज्यादा परेशान रहते हैं आपको बताते हैं शुक्रवार के दिन किस उपायों को करने से आपका सारा कर्ज उतार जाएगा.

रितिका Fri, 08 Dec 2023-6:09 am,
1/5

जीवन में सुख-समृद्धि

जीवन में सुख-समृद्धि को बनाए रखना चाहते हैं तो आपको अपने घर पर मां लक्ष्मी की कमल के फूल पर बैठी हुई एक मूर्ति को घर पर लाना चाहिए.इसको लाने से सिर से उतर जाएगा सारा कर्ज.

 

2/5

अच्छे स्वास्थ्य

अच्छे स्वास्थ्य के लिए  मां लक्ष्मी के मंदिर में में जाकर आपको शंक चढ़ाना चाहिए इससे स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा और अपने स्वास्थ्य और सफलता की कामना करनी चाहिए.

3/5

दही और चीनी

घर से बाहर जाते समय मां लक्ष्मी को प्रणाम करें. उनका आशीर्वाद लें और जब भी आफ घर से बाहर निकले तो दही और चीनी खाकर ही बाहर निकाले. 

 

4/5

मंत्र का जाप

सुबह स्नान के बाद मां लक्ष्मी के मंत्र का जाप करें इससे जीवनसाथी खूब तरक्की करेगा, सैलरी में बढ़ोतरी होगी और आप जो चाहते हैं आपको वो मिलेगा. आपको  'श्रीं ह्रीं श्रीं’ इसका जाप कम से कम एक माला करें.

5/5

मां लक्ष्मी की पूजा

मां लक्ष्मी की पूजा करें, उन्हें पुष्प अर्पित करें, भोग लगाएं और पूरे मन से आपको मां लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए इससे आपके घर पर कभी भी पैसों से जुड़ी कोई भी दिक्कत नहीं होगी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link