New Year 2023 Prediction: साल 2023 में रहें विशेष सावधान, इन राशि के लोगों को फूंक-फूंक कर रखना होगा कदम

Kaisa Rahega Naya Saal: साल 2022 खत्म होने को है. नए साल की शुरुआत होने से पहले हर व्यक्ति ये जानना चाहता है कि आने वाला साल कैसा रहेगा. जहां ग्रहों और नक्षत्रों की चाल कुछ राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायी रहता है. वहीं, कुछ लोगों के लिए आने वाला साल भारी रहेगा. ऐसे में इन राशि के जातकों को विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 24 Dec 2022-2:40 pm,
1/4

मीन राशि

आने वाला नया साल 2023 इस राशि के जातकों को मानसिक रूप से परेशान कर सकता है. इस अवधि में सही को सही और गलत को गलत न कहने के कारण आपको कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ेगा. पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को भी इस अवधि में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. किसी भी तरह का गलत निर्णय ले सकते हैं, जो आपको परेशान करेगी. 

2/4

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों के लिए साल 2023 में अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे. ग्रहों के गोचर का प्रभाव आप पर साफ देखने को मिलेगा. इस दौरान कई तरह की परेशानियां आपके रास्ते में आएंगी. वहीं, जीवनसाथी के साथ तनाव की स्थिति रहेगी. राहु का प्रभाव आपके सोचने-समझने की शक्ति पर प्रभाव डालेगा.

3/4

वृश्चिक राशि

इन राशि वालों के लिए भी आने वाला साल कुछ खास नहीं रहेगा. इस दौरान करियर में कई तरह के उतार-चढ़ाव आएंगे. ऑफिस आदि में आपको कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. साल 2023 की शुरुआत में शादीशुदा जिंदगी में भी कई तरह की समस्याएं आएंगी. वहीं जरूर कामों में भी बाधाएं उत्पन्न होने के आसार हैं. इतना ही नहीं, इस साल शारीरिक समस्याओं के प्रति खास सावधानी बरतें. इस अवधि में कोई दुर्घटना आदि हो सकती है. 

4/4

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए साल 2023 नुकसानदायी रहने वाला है. इस दौरान कई तरह के उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. साल की शुरुआत में आपको शनि की ढैय्या का सामना करना होगा जो कि कई तरह के कार्यों में रुकावटें पैदा करेगा. साल की शुरुआत में सेहत को लेकर सतर्क रहें. 17 जनवरी को होने वाला शनि गोचर सेहत के लिहाज से शुभ नहीं है. वहीं, करियर में भी आपको कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link