दिवाली से पहले राहु-केतु इन 4 राशि वालों पर बरसाएंगे बेशुमार पैसा, 2025 तक नोटों में लगाएंगे गोते, समझो बुरे दिन खत्म!

Rahu-Ketu Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीन पर देखने को मिलता है. बता दें कि 30 अक्टूबर को डेढ़ साल बाद राहु-केतु ने अपनी चाल में परिवर्तन किया है. इस दौरान इसका लाभ 4 राशि के जातकों के जीवन पर साफ देखने को मिलेगा.

शिल्पा जैन Thu, 09 Nov 2023-12:27 pm,
1/5

राहु केतु उपाय

हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर कर सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करते हैं. बता दें कि राहु-केतु एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में डेढ़ साल का समय लगाते हैं. ऐसे में 30 अक्टूबर को दिवाली से राहु केतु ने अपना राशि परिवर्तन किया है. राहु मेष से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वहीं, केतु ने कन्या राशि में प्रवेश किया है. जानें 2025 मई तक का समय किन राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है. 

2/5

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 30 अकटूबर को राहु मेष राशि से निकलकर मीन में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में मेष राशि में पहले गुरु के विराजमान होने से गुरु चांडाल योग का निर्माण हो रहा था. राहु के मीन में गोचर करते ही मेष राशि वालों के लिए बेहद अशुभ साबित होने वाला है. इससे जीवन में चली आ रही समस्याएं दूर होती हैं. नौकरी में पदोन्नति और उन्नति के मार्ग खुल रहे हैं. इससे व्यापार फिर से पटरी पर दौड़ेगा. कर्ज से मुक्ति मिलेगी और आर्थिक लाभ होगा. व्यक्ति के अटके हुए पूरे होंगे. 

3/5

वृषभ राशि

राहु का मीन में गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है. इस समय आपका आर्थिक संकट समाप्त हो जाएगा. पूर्व में किए निवेश से व्यक्ति को लाभ होने वाला है. धन की बचत करने में सफलता हासिल होगी और नौकरी में ऊंचाई को छुएंगे. व्यापारी वर्ग को इस समय जबरदस्त मुनाफा होगा. रुके हुए कार्य पूरे होने लगेंगे. गुरु का शुभ प्रभाव आपके जीवन में आ रही चुनौतियों को कम करेगा. 

4/5

कन्या राशि

राहु-केतु के गोचर करने से व्यक्ति के जीवन में चले आ रहे संकट दूर होंगे. इतना ही नहीं, व्यक्ति की आय के नए विकल्प के रास्ते खुलते नजर आ रहे हैं. जीवन में सकारात्मकता बढ़ेगी और परिवार में खुशहाली आएगी. प्रत्याशित धन की प्राप्ति होगी. इस अवधि में कोई खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में सुधार होगा. व्यक्ति की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

5/5

मकर राशि

बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वालों के लिए नौकरीपेशा या व्यापारी आपकी आय में वृद्धि होती दिख रही है. इस दौरान आय में वृद्धि के रास्त खुलते दिख रहे हैं. इस समय आपको आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी. शनि का बुरा प्रभाव दूर होगा. पहले से चली आ रही परेशानियां से निजात मिलेगी. परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे. इतना ही नहीं, इस समय रुके हुए कार्य पूरे होंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link