Rajyog: 30 साल बाद इन लोगों का बदलेगा जीवन, कुंडली में बना राजयोग; मिलेगी तरक्की और खूब धन

Rajyog In Kundli: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2023 कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ परिणामों की बरसात लेकर आया है. खासकर 4 राशि वालों की इस साल बल्ले-बल्ले होने वाली है. इन चारों की कुंडली में राजयोग बना है. इस वजह से शनि और शुक्र देव इन लोगों को दस गुना आकस्मिक लाभ और तरक्की देंगे.

चंद्रशेखर वर्मा Tue, 14 Feb 2023-6:48 pm,
1/5

बता दें कि शनि ने 30 साल बाद कुंभ राशि में गोचर किया है. वहीं, शुक्र 15 फरवरी को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में 4 राशियों की कुंडली में राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. ऐसे में कुछ राशियां भाग्यशाली साबित होने वाली हैं. 

2/5

वृष राशि की कुंडली में शुक्र 15 फरवरी को उच्च होकर लाभ स्थान में जाएंगे. यहां शनि देव केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाएंगे. इसके साथ ही शश नाम का राजयोग भी बन रहा है. इससे हर कार्य में सफलता मिलेगी और करियर में प्रमोशन और इंक्रीमेंट का लाभ मिलेगा. बेरोजगारों को नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. 

3/5

मिथुन राशि के लिए 15 फरवरी को शुक्र ग्रह के गोचर करते ही करियर स्थान में मालव्य राजयोग बनेगा. वहीं, हंस राजयोग भी पहले से ही बना हुआ है. ऐसे में नौकरी नई की तलाश पूरी होगी. प्रमोशन और इंक्रीमेंट के योग बनेंगे. मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है.

4/5

कन्या राशि वालों की कुंडली में 15 फरवरी से शुक्र के गोचर करते ही मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. इससे किस्मत का साथ मिलने लगेगा. कारोबारियो के लिए अच्छे समय की शुरुआत होगी. कर्ज से भी मुक्ति मिल सकती है. शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से धन लाभ हो सकता है. 

5/5

तुला राशि की कुंडली में शनि देव केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाकर विराजमान हैं. उनकी दृष्टि आपके धन भाव पर है. ऐस में नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा हो सकता है. इस दौरान सभी मनोकामना पूरी होगी और हर कार्य बनने लगेंगे.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link