Shani Margi 2022: 23 अक्टूबर को शनिदेव होंगे मार्गी, 2 दिन बाद इन 5 राशियों की होगी चांदी

Shani Mahadasha impact: शनिदेव हमेशा कर्म के अनुसार फल देते है और इस वजह से उनके क्रोध से सभी डरते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव मकर राशि में गोचर कर रहे हैं और 23 अक्टूबर को शनि मार्गी (Shani Margi) हो जाएंगे. शनि की इस वक्री चाल (Shani Gochar) के कारण कई राशियों में शनि का प्रकोप है, लेकिन इस बीच कुछ राशियों को जल्द ही राहत भी मिलेने वाली है.

Wed, 21 Sep 2022-8:07 am,
1/5

शनि का गोचर मेष राशि (Aries) के जातकों के लिए अच्छा समय लेकर आ रहा है और मान सम्मान में वृद्धि होगी. शनि का गोचर मेष राशि के 10वें भाग में हो रहा है और इससे लाभ की संभावना रहेगी. इससे व्यापारियों को काफी लाभ होगा और बिजनेस में पार्टनरशिप की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए उत्तम समय है. इसके अलावा नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. इसके अलावा किसी निवेश से अचानक धन लाभ होने की संभावना है.

2/5

शनिदेव कर्क राशि (Cancer) के 7वें भाव में गोचर (Shani Gochar) करेंगे और इससे कर्क राशि के जातकों के दुख दूर होंगे. इसके साथ ही मान-सम्मान बढ़ेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव की कोशिश कर रहे लोगों के लिए अनुकूल समय है.

3/5

शनिदेव का गोचर (Shani Gochar) तुला राशि (Libra) के चतुर्थ भाव में हो रहा है और इस वजह से तुला राशि के जातकों के आय में वृद्धि होगी. इस राशि के लोगों की वित्तीय प्रगति की संभावना है और कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. शादीशुदा लोगों का पार्टनर के प्रति प्रेम बढ़ेगा और छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी.

4/5

शनिदेव का गोचर (Shani Gochar) वृश्चिक राशि (Scorpio) के लोगों के अनुकूल समय लेकर आ रहा है और निवेश के लिए यह अच्छा समय है. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी और कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. इसके अलावा वृश्चिक राशि के लोग कोई जमीन या वाहन खरीद सकते हैं.

5/5

शनिदेव का गोचर (Shani Gochar) मीन राशि (Pisces) के जातकों के जीवन में खुशियां लेकर आएगा. मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी और काम व व्यापार में सफलता प्राप्त करेंगे. कार्यस्थल पर सुचारू रूप से काम करने में सक्षम होंगे. इसके अलावा प्रेम विवाह को परिवार की ओर से स्वीकृति मिल सकती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link