शनि गोचर 2023: 17 जनवरी से शनि बनाएंगे पॉवरफुल राजयोग, पलक झपकते बदल जाएगी 5 राशि वालों की किस्‍मत

Saturn Transit 2023 Effect on Zodiac Signs: न्‍याय के देवता शनि साल 2023 की शुरुआत में ही स्‍वराशि कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं. शनि गोचर से शश पंच महापुरुष राजयोग बनेगा, जिसे ज्‍योतिष में बेहद शुभ और ताकतवर राजयोग माना गया है. 30 साल बाद शनि का अपनी ही राशि कुंभ में राशि परिवर्तन सभी 12 राशि वाले जातकों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 5 राशि वाले लोगों की तो किस्‍मत ही बदल सकती है. शनि गोचर से इन जातकों को तगड़ा लाभ होगा.

श्रद्धा जैन Fri, 09 Dec 2022-7:21 am,
1/5

मेष राशि: शनि गोचर से बन रहा शश राजयोग मेष राशि वालों को बहुत लाभ कराएगा. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. आय बढ़ेगी. कामकाज में तरक्‍की मिलेगी. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. अचानक धन लाभ होगा. 

2/5

वृषभ राशि: शनि का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा क्‍योंकि शनि और वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र मित्र ग्रह हैं. शनि की कृपा से इस राशि के जातकों को हर काम में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्‍की, धन लाभ और विवाह के योग बनेंगे. 

3/5

कन्या राशि: शनि के गोचर से बन रहा शश राजयोग कन्‍या राशि वालों के जीवन में कई तरह से लाभ देगा. विवादों, कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. तनाव दूर होगा. काम बनेंगे. जीवन में खुशियां दस्‍तक देंगी. 

4/5

मकर राशि: शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और मकर राशि के स्‍वामी शनि ही हैं. लिहाजा शनि गोचर मकर राशि वालों को करियर में बड़ी सफलता देकर जाएंगे. नई नौकरी मिलने, प्रमोशन, इंक्रीमेंट मिलने के योग बनेंगे. व्‍यापारियों को बड़ा मुनाफा होगा. 

5/5

कुंभ राशि: शनि स्‍वराशि कुंभ में ही प्रवेश करके शश राजयोग बनाएंगे, जिसका सबसे बड़ा लाभ इसी राशि वालों को मिल सकता है. हर काम किस्‍मत की मदद से पूरा होगा. सारे पुराने विवाद निपट जाएंगे. साझेदारी में काम करने वाले जबरदस्‍त सफलता पाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link