Surya Gochar 2022: आज से अगले 30 दिन इन्हें रहना होगा विशेष सावधान, सूर्य बढ़ा सकते हैं परेशानी

Sun Transit In Scorpio 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. 16 नवंबर 2022 को सूर्य तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि आज शाम 8 बजकर 58 मिनट पर सूर्य वृश्चिक में प्रवेस करेंगे. बता दें सूर्य आज मंगल की राशि वृश्चिक में प्रवेश करेंगे. इस दौरान कुछ राशि वालों को लाभ तो कुछ को अशुभ फलों की प्राप्ति होगी. जानें किन राशि के जातकों को इस दौरान सावधान रहने के जरूरत है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 16 Nov 2022-10:48 am,
1/4

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि सूर्य का राशि परिवर्तन मीन राशि वालों को किसी नए स्थान की सैर करवा सकता है. इतना ही नहीं, परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. इस दौरान आपके खर्चों में वृद्धि होगी. मोबाइल आदि पर ज्यादा समय लगाते हैं, तो आंखों की समस्या हो सकती है. प्रेम संबंधों में नई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सेहत सही रहेगी. लेकिन दिल की बीमारी से पीड़ित लोगों को खास ख्याल रखना होगा. 

 

2/4

धनु राशि

इस राशि का स्वामी ग्रह गुरू यानि बृहस्पति है. ऐसे में आपकी राशि में सूर्य गोचर से कुछ शुभ फलों के परिणाम मिल सकते हैं. लेकिन प्रेम  संबंधों में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, लव रिलेशनशिप के दौरान शादी आदि की बात को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो ऐसे में थोड़ा सोच-समझकर कदम बढ़ाएं. बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम कर रहे जातकों को यात्रा करनी पड़ सकती है. बॉस को खुश रखने की कोशिश करें. सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. 

 

3/4

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य गोचर इस राशि के जातकों के लिए कई चुनौतियां ला रहा है. ऐसे में खास सावधानी बरतने की जरूरत है. बता दें कि ये गोचर मिथुन राशि के छठे भाव में होने जा रहा है. कुंडली का ये घर बीमारी, शत्रु आदि का भाव माना गया है. ऐसे में शत्रु सक्रिय हो जाते हैं. ऑफिस में थोड़ा संभलकर रहें. वहीं, ननिहाल पक्ष से संबंध मधुर रखने का प्रयास करें. बिना किसी बातों में न पड़ें. साथ ही, संयम और धैर्य बनाए रखें. 

 

4/4

मेष राशि

आज शाम को सूर्य अपनी राशि परिवर्तन करके वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में मेष राशि वालों की गोचर कुंडली में आठवें भाव में ये गोचर होने जा रहा है. ये भाव अचानक होने वाली दुर्घटनाएं और घटनाओं का कारक माना जाता है. ऐसे में वाहन प्रयोग करते समय खास सावधानी की जरूरत है. वहीं, अगर कोई नया कोर्स करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. विवादों से बचकर रहें वरना हानि उठानी पड़ सकती है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link