Surya Gochar: सूर्य और राहु से बना षडाष्टक योग, 17 सितंबर के बाद संभलकर रहें इन 5 राशि वाले लोग

Shadashtak Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी किसी ग्रह का गोचर होता है तो इसका सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है. ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर को सिंह राशि से कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और मेष राशि में बैठे राहु के साथ षडाष्टक योग (Shadashtak Yog) का निर्माण करेंगे, जिसे ज्योतिष में बहुत ही अशुभ योग माना जाता है. सूर्य और राहु से बन रहे षडाष्टक योग की वजह से 5 राशि के लोगों को संभलकर रहने जरूरत है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 13 Sep 2022-7:27 am,
1/5

सूर्य और राहु से बन रहा षडाष्टक योग (Shadashtak Yog) वृषभ राशि के लोगों के लिए कष्टकारी साबित हो सकता है और उन्हें किसी बड़े फैसले को लेने में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा वृषभ राशि के लोगों को मानसिक तनाव की दिक्कत भी हो सकती है.

2/5

षडाष्टक योग (Shadashtak Yog) का असर मिथुन राशि वालों के स्वास्थ्य पर पड़ सकता है और मानसिक समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. इसके अलावा दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. इसलिए, मिथुन राशि के जातकों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है.

3/5

षडाष्टक योग (Shadashtak Yog) की वजह से सिंह राशि के लोगों की निर्णय लेने की क्षमता प्रभावित हो सकती है. सिंह राशि वाले वाणी पर नियंत्रण रखें, वरना वाणी दोष के कारण आर्थिक करियर के मोर्चे पर नुकसान हो सकता है. 17 सितंबर के बाद विपरीत परिस्थितियों में खुद को शांत रखने की जरूरत है.

4/5

षडाष्टक योग (Shadashtak Yog) का असर मकर राशि के प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ सकता है और इन लोगों का ऑफिस में सहकर्मियों के साथ रिश्ते बिगड़ सकते हैं. इसके अलावा मकर राशि के लोगों को मानसिक तनाव हो सकता है. इसलिए, घर-परिवार में पूरी परिस्थिति को जाने बिना किसी भी बात पर अपनी राय ना रखें.

5/5

कुंभ राशि के जातकों पर षडाष्टक योग (Shadashtak Yog) आर्थिक मोर्च पर नुकसान करेगा और बढ़ते खर्चे तनाव व चिंता का कारण बने रहेंगे. कुंभ राशि के लोग खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. साथ ही शादीशुदा लोगों को पार्टनर के कमजोर स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link