Shani Transit in Libra 2023: शनिदेव मकर राशि को छोड़कर 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं, ऐसे में तुला राशि वालों के लिए शनि उनके पांचवें स्थान यानी बुद्धि, संतान और ज्ञान के स्थान में आ चुके हैं. तुला राशि वालों के लिए एक और खुशखबरी है, कि उन्हें अब शनि की ढैया से राहत मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनि का ऑडिट एक अच्छी सीख देकर गया है. ढैय्या की अवधि में आपके सामने जो भी मुश्किलें आयी उन सभी से आपने कुछ न कुछ सीखा है, उसे हमेशा याद रखिए क्योंकि यही सीख आपको ऊंचाइयों तक ले जाएगी. शनि की दृष्टि अब आपके दांपत्य जीवन, पार्टनरशिप, लाभ, बड़े भाई और कोष पर पड़ेगी. आइए जानते हैं शनि के कुंभ
राशि में जाने से तुला राशि के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 


गुस्से का करें त्याग


आपको ढाई वर्ष डिसीजन मेकर बनना होगा, इसके लिए असमंजस छोड़ किसी एक बिंदु पर निर्णय लेना होगा. मानसिक रूप से आप अब काफी एक्टिव रहेंगे जिसका लाभ आपको ही मिलेगा. लोगों से संबंधों के मामलों में शनि आपको कमजोर कर सकते हैं, इसका मुख्य कारण अहंकार और क्रोध ही रहेगा इसलिए इसे छोड़ना होगा. 


करियर/ शिक्षा


आपको कोष में बढ़ोतरी होने की संभावना है, वह बैंक बैलेंस, रिश्ते और वाणी में भी गंभीरता लाएंगे. ज्ञान को बढ़ाना होगा इसके लिए स्वाध्याय करें और साथ जो लोग किन्हीं कारणों से पढ़ाई छोड़ चुके हैं वह भी अधूरी पढ़ाई को पूर्ण कर सकेंगे. गायन में रुचि रखने वालों के लिए समय उत्तम है.  आने वाले दो माह विशेषकर सजग रहे तो सफलता आपके हाथ लग सकती है. जिन विद्यार्थियों की परीक्षाएं नजदीक हैं, उन्हें कठोर मेहनत करते हुए अच्छे रिजल्ट प्राप्त करने होंगे.


विवाह


जो युवा लव लाइफ में जी रहे हैं, उन्हें प्रेम विवाह करने में सफलता प्राप्त होगी. बिजनेस और दांपत्य जीवन में अपने पार्टनर पर पूर्ण भरोसा रखना होगा, उनके प्रति ईमानदार रहना आपकी पहली जिम्मेदारी होगी, इससे रिश्ते मजबूत बने रहेंगे. दांपत्य जीवन में एक दूसरे को समय देना और दूसरे की बातों को समझना चाहिए, यह आपको आने वाले समय में अच्छे परिणाम देगा और रिश्तों को मजबूत करेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें